Rajasthan: PM नरेंद्र मोदी द्वारा खेला गया नफरत का बाजार अब बंद होगा- कांग्रेस जिला अध्यक्ष योगेश मिश्रा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1861303

Rajasthan: PM नरेंद्र मोदी द्वारा खेला गया नफरत का बाजार अब बंद होगा- कांग्रेस जिला अध्यक्ष योगेश मिश्रा

Alwar latest news: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के द्वारा पिछले वर्ष 7 सितंबर को भारत जोड़ो यात्रा शुरू की थी. जिसके 2023 में 7 सितंबर को1 वर्ष पूर्ण हुआ.जिससे कांग्रेसियों में उत्साह और ऊर्जा बनी हुई है.

 Rajasthan: PM नरेंद्र मोदी द्वारा खेला गया नफरत का बाजार अब बंद होगा- कांग्रेस जिला अध्यक्ष योगेश मिश्रा

Alwar news: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के द्वारा पिछले वर्ष 7 सितंबर को भारत जोड़ो यात्रा शुरू की थी. जिसके 2023 में 7 सितंबर को1 वर्ष पूर्ण हुआ.जिससे कांग्रेसियों में उत्साह और ऊर्जा बनी हुई है. जिसके कारण हिमाचल और कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार बनी. उसी से उत्साहित होकर आज अलवर शहर में जगन्नाथ मंदिर स्थित कांग्रेस जिला कार्यालय से शहर के कंपनी बाग गार्डन में बने शहीद स्मारक तक पैदल चलकर भारत जोड़ो यात्रा की वर्षगांठ मनाई गई. 

यह भी पढ़े- ED के छापे से पहले ACB ने किया बड़ा 'खेला'! पूरे राजस्थान में हड़कंप

यात्रा के समापन पर राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने बताया सैकड़ो की संख्या में भारत जोड़ो यात्रा के यात्री शामिल हुए हैं. वही दो यात्री पूरी भारत जोड़ो यात्रा में साथ रहे उन्हें विशेष रूप से बुलाया गया. उन्होंने बताया कन्याकुमारी से लेकर जम्मू कश्मीर तक साढ़े चार हजार किलोमीटर की यात्रा पूर्ण की और आमजन से मिलते हुए दिन दुखियो के दुखड़े सुनते हुए तपस्वी की तरह यात्रा पूर्ण की. पहली वर्षगांठ पर सैकड़ो साथियों के साथ राहुल गांधी को बधाई दी. बहुत ही जल्दी पूर्व से पश्चिम की ओर भारत जोड़ो यात्रा निकाली जाएगी. भंवर जितेंद्र सिंह और प्रदेश प्रभारी अमृता धवन जिले से बाहर होने के चलते सम्मिलित नहीं हुए. अलवर जिले से अलग होकर दो जिले और बन चुके हैं. जहां विभिन्न ब्लॉक स्तर पर भारत जोड़ो यात्रा निकाली गई.

यह भी पढ़े- सितंबर मिड में इन राशियों का बुरा दौर होगा शुरू, फूंक-फूंक कर रखें कदम

वहीं कांग्रेस जिला अध्यक्ष योगेश मिश्रा ने बताया की 11 की 11 विधानसभा और 22 ब्लॉकों में भारत जोड़ो यात्रा निकाली गई. अलवर शहर में निकाली गई यात्रा में पूरे जिले से वरिष्ठ नेता सम्मिलित हुए. निश्चित रूप से भारत जोड़ो यात्रा देश में नया रंग लाएगी. विधानसभा चुनाव 2023 में चारों स्टेट में कांग्रेस सरकार बनेगी. वहीं 2024 के आम चुनाव में राहुल गांधी केंद्र में सरकार बनाएंगे. नरेंद्र मोदी द्वारा खेला गया नफरत का बाजार बंद होगा और मोहब्बत की दुकान खुलेगी ऐसी मेरी मंशा है.

Trending news