मुंडावर: पुलिस ने 24 घंटे में किया ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1428586

मुंडावर: पुलिस ने 24 घंटे में किया ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

Rajasthan Crime: मांढन थाना प्रभारी मुकेश यादव ने बताया कि थाने में गौरव पुत्र जनार्दन निवासी परशुराम कालोनी भाडावास रोड रेवाडी थाना टाउन रेवाडी जिला रेवाडी हरियाणा ने मामला दर्ज़ कराया.

ब्लाइंड मर्डर का खुलासा

Mundawar: अलवर जिले के मांढण थाना पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए ब्लाइंड मर्डर वारदात का 24 घंटों में खुलासा किया. ग्राम परतापुर मे रात्रि को एक व्यक्ति की निर्मम हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार किया. मृतक राकेश शर्मा निवासी नांगलोई नई दिल्ली की हत्या की गई थी

साथ ही मांढन थाना प्रभारी मुकेश यादव ने बताया कि थाने में गौरव पुत्र जनार्दन निवासी परशुराम कालोनी भाडावास रोड रेवाडी थाना टाउन रेवाडी जिला रेवाडी हरियाणा ने मामला दर्ज़ कराया कि मेरा जीजाजी राकेश जोशी पुत्र ग्यारसीलाल निवासी अमर कॉलोनी नांगलोई नई दिल्ली का है. 

करीब चार दिन पहले मेरा जीजाजी राकेश जोशी अपने पैतृक गांव बीझंपुर में अपने परिवार के लोगों के पास मिलने के लिये आया था जो तब से यही रह रहा था. मुझे राकेश जोशी की लाश परतापुर के पास एक कोटडी में पडी होने की सूचना मिली थी. मेरे जीजाजी की किन्हीं अज्ञात लोगों ने हत्या की है घटना को गंभीरता से लेते हुए वारदात का खुलासा के लिए एक टीम गठित की गई. 

साथ ही जिस पर टीम ने आस पास सीसीटीवी फुटेज चैक किये गये गुप्त रूप से जानकारी प्राप्त की गई और बीटीएस और सीडीआर प्राप्त कर अनालिसिस किया गया तो उक्त वारदात मनोज उर्फ हाबू पुत्र धर्मपाल निवासी परतापुर थाना मांढण जिला अलवर और उम्मेश पुत्र महेन्द्र जाति अहीर निवासी परतापुर थाना मांढण जिला अलवर द्वारा किया जाना जानकारी में आया आरोपी यान को दस्तयाब कर अनुसंधान किया गया. डीएसटी टीम -2 को साथ लेकर थानाधिकारी व टीम द्वारा मुलजिमान से गहनता से अनुसंधान किया गया. मुलजिमान ने उक्त निर्मम हत्या की वारदात करना कबुल किया है, जिनको बाद तफ्तीश गिरफ्तार किया गया है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news