राजस्थान में बाइक चोर गैंग एक्टिव, रामगढ़ में पलक झपकते ही कर दिया पार
Advertisement

राजस्थान में बाइक चोर गैंग एक्टिव, रामगढ़ में पलक झपकते ही कर दिया पार

Alwar crime: अलवर के रामगढ़ में बाइक चोर गैंग एक्टिव है. रामगढ़ हॉस्पिटल से फिर एक बाइक चोरी हुई है,सीसीटीवी कैमरे में वारदात कैद है. 

राजस्थान में बाइक चोर गैंग एक्टिव, रामगढ़ में पलक झपकते ही कर दिया पार

Alwar crime: अलवर के रामगढ़ में बाइक चोर गैंग इतनी सक्रिय हो चुकी है कि पलक झपकते ही मिनट में बाइक को चोरी कर ले जाते हैं.रामगढ़ हॉस्पिटल में फिर से देखने को मिली.जहां पर अपनी पत्नी की डिलीवरी के दौरान अस्पताल में आए युवक राकेश कुमार निवासी बीजवा जाति औड राजपूत कि बाइक मिनट में चोरी हो गई.अपनी पत्नी से मिलकर वापस बाहर आकर देखा तो बाइक जहां पर खड़ी थी. वहां पर नहीं मिली तो अचंभित रह गया. 

 लॉक तोड़कर ले गए बाइक

बाइक को इधर-उधर काफी तलाश.लेकिन बाइक का कोई सुराग नहीं लगा .उसके पश्चात 100 नंबर पर फोन कर कर पुलिस कंट्रोल रूम को बाइक चोरी की घटना की सूचना दी. वही अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल तो उसमें एक युवक बाइक लॉक तोड़ कर ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है.उसके पश्चात रामगढ़ थाने पर बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई. 

 पलक झपकते ही बाइक चोरी 

दरअसल रामगढ़ कस्बे में बाइक चोरों का आतंक इतना बढ़ गया है कि पलक झपकते ही बाइक चोरी हो जाती है.अस्पताल के अंदर से लगभग 10 मोटरसाइकिल चोरी हो चुकी है .लेकिन चोरी की घटना पर लगाम लगाने में पुलिस नाकाम नजर आ रही है.पुलिस की गस्त व्यवस्था पर भी सवाल उठता है.

Reporter-Swadesh Kapil

ये भी पढ़ें- Sukhdev Singh Gogamedi News: आखिर कहां छिपे हैं सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पर फायरिंग करने वाले शूटर्स,राजस्थान पुलिस के लिए बड़ी चुनौती..

 

 

Trending news