मुंडावर: नीमराना से अपहृत नाबालिग को किया दस्तयाब, अपहरणकर्ताओं को भी धर दबोचा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1419272

मुंडावर: नीमराना से अपहृत नाबालिग को किया दस्तयाब, अपहरणकर्ताओं को भी धर दबोचा

नीमराणा थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाही करते हुऐ नाबालिक बालिका को अपहरण करने वाले आरोपीयों को हरियाणा के गुरुग्राम से गिरफ्तार कर, बालिका को भी दस्तयाब कर लिया है. 

अपहरणकर्ताओं को भी धर दबोचा

Mundawar: अलवर जिले के नीमराणा थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाही करते हुऐ नाबालिक बालिका को अपहरण करने वाले आरोपीयों को हरियाणा के गुरुग्राम से गिरफ्तार कर, बालिका को भी दस्तयाब कर लिया है. नाबालिक बालिका का चार युवकों ने अपहरण कर लिया था. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए चार युवकों क गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. साथ ही घटना में काम ली गई ईको कार को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है.

साथ ही नीमराना थाना अधिकारी राजेन्द्र कुमार ने बताया कि चौदह अक्टूबर 2022 को परिवादी द्वारा रिपोर्ट पेश की थी कि मेरी पुत्री और पूरा परिवार खाना खाकर रात दस बजे हम सौ गए और मैं जाकर दूसरे मकान में सौ गया. हमने रात करीब तीन बजे देखा तो बच्ची घर पर नहीं थी. थानाधिकारी ने बताया रिपोर्ट के बाद एक टीम गठित की गई. घटना कि गम्भीरता से लेकर संदिग्ध मोबाईल नम्बरो कि सीडीआर और लोकेशन निकलाई गयी और विश्लेषण कर लोकेशन को ट्रेस किया गया. 

आपको बता दें कि पुलिस टीम ने नाबालिग बालिका को गुरुग्राम हरियाणा से दस्तयाब कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने रजनीकांत पुत्र सतपाल जांगिड निवासी भीमसिंहपुरा, हेतराम उर्फ नितेश पुत्र ओमप्रकाश निवासी भीमसिंहपुरा, सुभाष पुत्र कन्हैयालाल निवासी भोडकी जिला झुन्झुन, घनश्याम पुत्र नीरप्रकाश निवासी सिलारपुर थाना नीमराना जिला अलवर को दबिश देकर गिरफ्तार किया गया है. युवकों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त वाहन ईको कार को भी जब्त किया गया है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Weather Update: बाड़मेर में बदला मौसम का मिजाज, घने कोहरे के साथ ठंड का अहसास, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

दिवाली के बाद राजस्थान का हाल हुआ बेहाल, पटाखों से बिगड़ा मौसम, इन जिलों में है ज्यादा खतरा

Trending news