Alwar: 31 अगस्त को लापता हुए पुजारी बीती रात अलवर पहुंचे, अस्पताल में कराया गया भर्ती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1344153

Alwar: 31 अगस्त को लापता हुए पुजारी बीती रात अलवर पहुंचे, अस्पताल में कराया गया भर्ती

Alwar: राजस्थान के अलवर जेल चौराहा स्थित सार्वजनिक प्रचंड महादेव मंदिर के 31 अगस्त को लापता हुए पुजारी राजकुमार शर्मा बीती रात सकुशल अलवर पहुंच गए और परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है. 

सकुशल अलवर पहुंचे

Alwar: राजस्थान के अलवर जेल चौराहा स्थित सार्वजनिक प्रचंड महादेव मंदिर के 31 अगस्त को लापता हुए पुजारी राजकुमार शर्मा बीती रात सकुशल अलवर पहुंच गए और परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है. पुजारी ने 9 सितंबर को आत्मदाह करने की चेतावनी दी थी, उससे एक दिन पहले ही पुजारी वापस आ गया और उनमें काफी विकनेस नजर आ रही है.

परिजनों ने बताया कि जब से पुजारी राजकुमार शर्मा लापता हुए थे तभी से घरवाले काफी परेशान थे और उन्हें जगह-जगह तलाश कर रहे थे उनकी तलाशी के लिए तीन टीमें बनाई गई थी. एक टीम बस स्टैंड एक के जेल चौराहा और एक रेलवे स्टेशन पर पूरी रात उनको तलाश करने के लिए निगरानी रखी जा रही थी क्योंकि यह संभावना थी कि क्या पता कोई अपने पर्सनल गाड़ी से आ जाएं. रात को करीब 1:30 बजे हरिद्वार से आने वाली ट्रेन से उतरे और तबीयत खराब थी और काफी विकनेस थी उनसे बोला नहीं जा रहा था. 

इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी और पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के सहयोग से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और अस्पताल में इलाज चल रहा है. अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उनसे पूछा जाएगा कि उन्हें क्या परेशानी थी जो लापता और कौन उन्हें धमकी देता था और इस दौरान वे कहां-कहां रहे. पुलिस भी इसके बाद ही इस मामले की जांच करेगी.

उल्लेखनीय है कि अलवर जेल के जेल चौराहा स्थित सार्वजनिक प्रचंड महादेव मंदिर का पुजारी राजकुमार शर्मा 31 अगस्त से लापता थे. कोई सुराग नहीं लगने पर परिजनों ने कोतवाली में मामला दर्ज कराया था. पुजारी मीणा पाड़ी निवासी थे. जानकारी के अनुसार महंत के निधन के बाद इस मंदिर की वेशकीमती प्रॉपर्टी पर कुछ लोगों की नजर है. महंत की फर्जी वसीयत तैयार कर मंदिर की जमीन अपने नाम कराने की बात सामने आ रही थी. इस संबंध में लापता राजकुमार का एक पत्र मुख्यमंत्री के नाम लिखकर आत्मदाह की चेतावनी दी थी. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान में लंपी स्किन से 45 हजार से ज्यादा गायों की मौत, 10 लाख से ज्यादा संक्रमित, बीजेपी का गहलोत सरकार पर हमला

महंत की फर्जी वसीयत तैयार कर मंदिर की जमीन अपने नाम कराने की और पुलिस द्वारा फर्जी वसीयतधारी और फर्जी साधु दौलतराम यादव के विरुद्ध आज तक किसी भी प्रकार की कानूनी कार्रवाई नहीं हो पाई है और लापता पुजारी राजकुमार शर्मा को फर्जी वसीयत धारी द्वारा मिथ्या केस एफआईआर संख्या 770/22 अंतर्गत, धारा 323,341 आइपीसी पुलिस थाना कोतवाली में फंसाकर आर्थिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने की बात सामने आ रही थी. 

अलवर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

जयपुर में लंपी स्किन संक्रमित गायों के लिए मोर्चरी बन रहा पुरानी गोशाला का क्वारेंटाइन सेंटर

Lumpy skin disease: गायों की सेवा में एकजुट हुए लोग, भीनमाल में बना आइसोलेशन सेंटर

पश्चिमी राजस्थान से पूर्वी राजस्थान पहुंचा लंपी स्किन संक्रमण, अलर्ट मोड में सरकार, वैक्सीनेशन पर जोर- कटारिया

Trending news