सीआरपीएफ के जवान अनिरुध्द यादव को राष्ट्रपति ने शौर्य चक्र से किया सम्मानित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1208119

सीआरपीएफ के जवान अनिरुध्द यादव को राष्ट्रपति ने शौर्य चक्र से किया सम्मानित

अलवर जिले के शाहजहापुर थाना क्षेत्र के हुलमाना खुर्द गांव के अनिरुध्द यादव को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शौर्य चक्र से सम्मानित किया है.  राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की मौजूदगी में आयोजित सम्मान समारोह में अनिरुध्द यादव को उनकी देश भक्ति के

जवान अनिरुध्द यादव

Mundawar: अलवर जिले के शाहजहापुर थाना क्षेत्र के हुलमाना खुर्द गांव के अनिरुध्द यादव को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शौर्य चक्र से सम्मानित किया है.  राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की मौजूदगी में आयोजित सम्मान समारोह में अनिरुध्द यादव को उनकी देश भक्ति के लिए शौर्य चक्र से सम्मानित किया गया. बतादें कि, जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों को मार डालने तथा हिम्मत और बहादुरी से आतंकियों का डटकर मुकाबला करते समय सीआरपीएफ में तैनाती के दौरान ग्रेनेड से घायल हो जाने के बावजूद भी आतंकवादियों का सफाया  किया.  देश के लिए अपने इस ऐतिहासिक और अदम्य साहस, वीरता के लिए भारत सरकार के जरिए साआपपीएफ के जवान अनिरुध्द यादव को शौर्य चक्र से सम्मानित किया गया.

यह भी पढ़ेः राजस्थान राज्यसभा 2022: कांग्रेस में तीसरी वरीयता को लेकर फंसा पेंच, इस नाम पर लग सकती है मुहर!

कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी राठ की धरती के जवानों की तारीफ की. वर्तमान में अनिरुध्द सीआरपीएफ में असिस्टेंट कमांडेंट पद पर कार्यरत हैं. शौर्य चक्र से मिले सम्मान पर यादव समाज विकास समिति विधानसभा मुण्डावर अध्य्क्ष अजीत सिंह यादव, पूर्व अध्य्क्ष गिर्राज यादव, शिक्षा विद पुष्पा यादव, सुभाष यादव, पूर्व सरपंच रतन लाल यादव, संरक्षक महावीर यादव पलावा सहित आसपास के लोगों ने घर पहुंच कर अनिरुध्द के पिता सियाराम यादव को बधाई दी.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news