नहर के लिए चल रही पदयात्रा पहुंची मुंडावर, लोक अभियोजक ने किसानों को पहनाए जूते, बढ़ाया मनोबल
Advertisement

नहर के लिए चल रही पदयात्रा पहुंची मुंडावर, लोक अभियोजक ने किसानों को पहनाए जूते, बढ़ाया मनोबल

Mundawar News: अलवर जिले के मुंडावर में पानी लाने की मुहिम में शुरू हुई पदयात्रा पहुंची मुंडावर, जहां लोक अभियोजन ने किसानों का माला पहनाकर स्वागत किया.

नहर के लिए चल रही पदयात्रा पहुंची मुंडावर, लोक अभियोजक ने किसानों को पहनाए जूते, बढ़ाया मनोबल

Mundawar News:अलवर जिले के मुंडावर में पानी लाने की मुहिम में शुरू हुई पदयात्रा पहुंची मुंडावर, लोक अभियोजक ने पदयात्रियों को पहनाए जूते, बढ़ाया मनोबल राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के समर्थन में पूर्व प्रधान रोहिताश चौधरी के नेतृत्व में मुंडावर में नहर लाने के लिए चल रही पदयात्रा रविवार को गांव रायपुर पहुंची. यात्रा के पहुंचने  पर ग्राम की सीमा पर ही उप सरपंच रामावतार, जगमाल चौधरी, जुगलाल, संदीप के नेतृत्व में सैकड़ों ग्रामवासियों ने एक्ट्ठा  होकर डीजे बजा कर यात्रा को चौपाल पर ले आए और परंपरागत तरीके से साफा- माला पहनाकर  स्वागत किया. 

साथ ही पानी लाने की मुहिम के साथ चलने का आश्वासन दिया और गांव नांगल बावला तक साथ आए जहां गांव के सरपंच पति करतार के नेतृत्व में पद यात्रा की गांव की सीमा पर पहुंची कर सभी यात्रियों का माला पहनाकर स्वागत सम्मान किया. मुंडावर के अपर लोक अभियोजक रामावतार चौधरी  ने लंबे समय से पैदल चल रहे सभी पदयात्रियों को अपने गांव पहुंचने पर जूते पहनाकर उनके दर्द के भागीदार बन इस यात्रा को मुंडावर विधानसभा के लिए युग परिवर्तन की यात्रा बताकर साथ चलने का वादा किया.

 गांव के सभी किसानों ने नहर के लिए चल रही पदयात्रा की सफलता की कामना की और पद यात्रियों का मनोबल बढ़ाया और रोहितास चौधरी को मुंडावर की उम्मीद बताया तथा बडली गांव में राजपाल चौहान, भूप सिंह के नेतृत्व में साफा मालाओं से स्वागत किया. इस दौरान पदयात्रा का नेतृत्व कर रहे पूर्व प्रधान रोहिताश चौधरी, अजीत यादव, जगरूप यादव पूर्व आईएएस, अखिलेश कौशिक, रामावतार चौधरी, बाबूलाल हुड्डा ने ग्रामीणों को नहर लाने के लिए समर्थन की अपील की.

 साथ में वक्ताओं ने प्रोजेक्ट में पीने के पानी के लिए मुंडावर ब्लॉक को जोड़ने पर भंवर जितेंद्र सिंह और मुख्यमंत्री का आभार प्रकट किया. आज़ यात्रा में मोहम्मदपुर से राजेंद्र के नेतृत्व में, बासनी से स्योनारायण के नेतृत्व में यात्रा में साथ चल कर रोहिताश चौधरी इस पद यात्रा के लिए धन्यवाद दिया और हर संभव मदद का वादा किया. 

इस पर मौके गोकल राजेंद्र मोहमदपुर, पेहल सरपंच मुकेश, नंगली सरपंच धर्मेंद्र चौधरी, सोरखा सरपंच सजीत चौधरी, नंदराम चौधरी, अजरका सरपंच रामनिवास चौधरी, शिवलाल एडवोकेट, पृथ्वी सिंह चौहान, ठाकुर धर्मपाल लमचपुर, लंबरदार, बाबूलाल, राजू खटीक, चेतराम, योगेश पासवान, मोहित जिंदल, दिनेश शर्मा, अंकित, रमेश सैन, ताहिर खान, बाबूलाल यादव, कमल, यादराम पंच, मोना शर्मा, राहुल, तेजपाल जिंदल आदि मौजूद रहे.

खबरें और भी हैं...

12 दिसंबर को भारत जोड़ो यात्रा सवाई माधोपुर में लेगी एंट्री, किसानों के खेतों में बनेगा राहुल गांधी का आशियाना

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की राजस्थान में धमाकेदार एंट्री, अशोक गहलोत-सचिन पायलट ने साथ किया डांस

Trending news