Mundawar: श्रद्धांजलि सभा में यादव समाज ने मुलायम सिंह यादव को अर्पित की पुष्पांजलि
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1398047

Mundawar: श्रद्धांजलि सभा में यादव समाज ने मुलायम सिंह यादव को अर्पित की पुष्पांजलि

उत्तर प्रदेश के तीन बार मुख्यमंत्री और केंद्र सरकार के रक्षा मंत्री रहे मुलायम सिंह यादव के निधन पर समाजसेवी इंदर यादव के नेतृत्व में यादव समाज की ओर से श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया.

Mundawar: श्रद्धांजलि सभा में यादव समाज ने मुलायम सिंह यादव को अर्पित की पुष्पांजलि

Mundawar: उत्तर प्रदेश के तीन बार मुख्यमंत्री और केंद्र सरकार के रक्षा मंत्री रहे मुलायम सिंह यादव के निधन पर समाजसेवी इंदर यादव के नेतृत्व में यादव समाज की ओर से श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. श्रद्धांजलि सभा में इंदर यादव और डॉक्टर अंजली यादव ने दीप प्रज्ज्वलित कर पुष्पांजलि अर्पित की.

Aaj Ka Rashifal: मेष राशि को लव पार्टनर देगा धोखा, कर्क को जीवनसाथी से मिलेगा प्यार

श्रद्धांजलि सभा में प्रधानाचार्य रामफल यादव ने यादव की जीवन कि प्रेरणा से समाज को आगे बढ़ाने की बात कही. वहीं, समाजसेवी इंदर यादव ने यादव समाज को अपनी पहचान दिलाने वाले दिवंगत नेता को श्रद्धा सुमन अर्पित किया. समाजसेवी गिर्राज यादव ने समाज के दिग्गज नेता के निधन को अपूरणीय क्षति बताया.

सर्दी आते ही IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने बदल लिया अपना लुक, पहन ली ऐसी ड्रेस

इस अवसर पर महावीर यादव, समाजसेवी इंदर यादव, डॉ अंजली यादव, सरपंच संघ अध्यक्ष दलीप सिंह यादव, गिर्राज यादव, सरपंच रामपाल यादव, सरपंच सत्यवीर यादव, प्रधानाचार्य रामफल यादव, सत्यनारायण यादव, एडवोकेट सतीश यादव, पूर्व सरपंच सुन्दरपाल यादव, सुरेश यादव, संजय यादव, धर्मेन्द्र यादव, रामकिशन यादव, मनीष यादव मुण्डनवाडिया, जेपी यादव, राहुल , पंकज यादव और भीमसिंह यादव सहित मौजूद थे. 

Vasundhara Raje Photos: मॉर्निंग वॉक के लिए सेंट्रल पार्क पहुंची सीएम वसुंधरा राजे, लोगों ने ली सेल्फी

Trending news