नीमराना सब्जी मंडी में बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, हवाई फायर कर हुए फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1480077

नीमराना सब्जी मंडी में बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, हवाई फायर कर हुए फरार

Mundawar, Alwar: राजस्थान के अलवर के नीमराना थाने के पीछे स्थित सब्जी मंडी में सब्जी विक्रेता पर दो गाड़ियों में आए करीबन आधा दर्जन बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया और जाते हुए बदमाशों ने हवाई फायरिंग की, जिससे आस-पास में दहशत का माहौल बन गया.

 

नीमराना सब्जी मंडी में बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, हवाई फायर कर हुए फरार

Mundawar, Alwar: राजस्थान के अलवर के नीमराना थाने के पीछे स्थित सब्जी मंडी में सब्जी विक्रेता पर दो गाड़ियों में आए करीबन आधा दर्जन बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया और जाते हुए बदमाशों ने हवाई फायरिंग की, जिससे आस-पास में दहशत का माहौल बन गया. सब्जी विक्रेता धर्म सिंह पुत्र पूर्णसिंह गुर्जर निवासी खैरथल ने बताया कि वह सब्जी मंडी में सब्जी की दुकान कर रखी है और कुछ दिन पहले लिव इन रिलेशनशिप के मामले में व्यक्ति के साथ कहासुनी हुई थी.

धर्मसिंह ने विवाहिता को समझाइश करते हुए युवक को बैठाकर मामले में समझाया गया था और उस दौरान कुछ कहासुनी हो गई थी, जिसको लेकर नारनौल क्षेत्र के युवक ने आज सुबह करीब आधा दर्जन लोगों ने लोहे की रॉड से उन पर जानलेवा हमला कर दिया, जिससे उनके पैरों में काफी चोट आई है. वहीं जब मामले को लेकर सब्जी मंडी वालों को पता लगा तो लोग इकट्ठा हो गए. उस दौरान उन लोगों ने जाते समय हवाई फायर करके मौके से फरार हो गए. पीड़ित व्यक्ति का अस्पताल में इलाज जारी है. मामले को लेकर पीड़ित व्यक्ति ने नीमराना थाने में मामला दर्ज कराया है और पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई.

यह भी पढ़ें - भारत पाक सीमा पर फायरिंग का मामला, BSF आज कर सकती है पाक रेंजर्स के साथ फ्लैग मीटिंग

बता दें कि दो गाड़ियों में आए करीबन आधा दर्जन बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया और जाते हुए बदमाशों ने हवाई फायरिंग की, जिससे आस-पास में दहशत का माहौल बन गया. इसके साथ ही पीड़ित व्यक्ति का अस्पताल में इलाज जारी है. मामले को लेकर पीड़ित व्यक्ति ने नीमराना थाने में मामला दर्ज कराया है और पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई.

खबरें और भी हैं...

जोधपुर सिलेंडर ब्लास्ट: विदाई के आंसुओं की जगह बहे मातम के आंसू, जिम्मेदार कौन?

किसानों की आय दोगुनी क्यों नहीं हुई, मुख्यमंत्री गहलोत ने दिया इसका जवाब

Jodhpur : शादी के जश्न के बीच फटे सिलेंडर से मातम, CM गहलोत का सिलेंडर एजेंसी को ये आदेश

Trending news