Mundawar: होटल पर बदमाशों ने संचालक को जान से मारने की दी, जमकर की पिटाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1394698

Mundawar: होटल पर बदमाशों ने संचालक को जान से मारने की दी, जमकर की पिटाई

अलवर जिले के नीमराणा दिल्ली जयपुर हाईवे दुघेड़ा में बीती रात्रि को त्रिवेणी धाम होटल पर बुधवार रात बोलेरो में सवार होकर आए चार-पांच बदमाशों ने मारपीट की. पिटाई से संचालक घायल हो गया उसे जयपुर रेफर किया गया है.

Mundawar: होटल पर बदमाशों ने संचालक को जान से मारने की दी, जमकर की पिटाई

Mundawar: अलवर जिले के नीमराणा दिल्ली जयपुर हाईवे दुघेड़ा में बीती रात्रि को त्रिवेणी धाम होटल पर बुधवार रात बोलेरो में सवार होकर आए चार-पांच बदमाशों ने मारपीट की. पिटाई से संचालक घायल हो गया उसे जयपुर रेफर किया गया है. वारदात के बाद रंगदारी नहीं देने पर जान से खत्म करने की बदमाश धमकी देकर गए सूचना पर पहुंची पुलिस और एक संदिग्ध को  हिरासत में लिया.

गौरतलब है कि इस होटल पर बदमाशों ने 12 दिन पहले भी वारदात को अंजाम दिया था और अब दूसरी बार हमला किया है. इसी होटल पर 1 अक्टूबर को व्यापारी का सिर फोड़ कर बदमाश गले से 25,000 लूट ले गए थे. आए दिन रंगदारी की घटनाएं लगातार बढ़ रही है. नीमराणा क्षेत्र में,इस तरह की वारदातों से शहर के व्यापारी लोगों में भय का माहौल हो गया है.

नीमराणा थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह का कहना है कि सूचना मिली थी फोन के द्वारा होटल पर मारपीट की. मारपीट के मामले में एक आरोपी को हमने गिरफ्तार किया है. फायरिंग की कोई घटना नहीं हुई और अनुसंधान जारी है. जिसने भी इस तरीके की घटना का अंजाम दिया है उसको तुरंत गिरफ्तार कर लिया जाएगा. सीसीटीवी भी खंगाले हैं लेकिन सीसीटीवी में इस तरह की कोई भी वारदात सामने नहीं आई.

होटल पर खाना खाने आए ट्रक चालकों में भी भगदड़ मच गई. होटल संचालक राजेंद्र सिंह बाहर आया तो उस पर दो राउंड फायर किए गए. उसके दोनों पैरों में लगी गोली. इससे वह घायल हो गया. यह जानकारी सूत्रों के हवाले से मिली. हालांकि पुलिस फायरिंग की घटना से इंकार करती हुई नजर आ रही है. होटल स्टाफ ने पुलिस कंट्रोल रूम भिवाड़ी थाना पुलिस को खबर दी. पुलिस मौके पर पहुंचने से पहले ही बदमाश संचालक को रंगदारी नहीं देने पर हत्या की धमकी देकर भाग निकले सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची.

फायरिंग जैसी कोई बात नहीं लगी पीड़ित पक्ष ने मुकदमा दर्ज नहीं कराया है. अक्टूबर को हुई वारदात में आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रहे हैं. होटल संचालक राजेंद्र ने 1 अक्टूबर के हमले के बाद 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई. घटना के संबंध में होटल के संचालक राजेंद्र सिंह पुत्र गुरदेव सिंह निवासी पथराला टोंक ने बताया कि वह दो दूघेड़ा में 11 वर्षों से होटल चला रहा है. बुधवार रात को बोलेरो गाड़ी में चार पांच बदमाश आए और हमला कर दिया.

खबरें और भी हैं...

बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी, वीडियो हो रहा वायरल

Trending Photo : तीसरी क्लास के बच्चे ने शादी पर लिखा ऐसा निबंध, टीचर के छूट गए पसीने

Rajasthan Politics : पुष्कर में जूता कांड के शिकार अशोक चांदना को सचिन पायलट की बधाई, क्या है इशारा ?

Makrana News : पानी पी रहा था भतीजा, चाचा ने फावड़े से काट डाला हत्यारा चाचा फरार

Trending news