Alwar: मुण्डावर में जाति प्रमाण पत्र नहीं बनने से 10 परिवारों के भविष्य पर संकट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1362946

Alwar: मुण्डावर में जाति प्रमाण पत्र नहीं बनने से 10 परिवारों के भविष्य पर संकट

अलवर के मुण्डावर तहसील क्षेत्र स्थित सियाली गांव के ग्रामीणों ने जाति प्रमाण पत्र नहीं बनाए जाने से परेशान.21 जुलाई को आयोजित जनसुनवाई में भी हमारे द्वारा प्रार्थना पत्र देकर धानका जाति का प्रमाण पत्र बनाने की गुहार लगाई गई थी, 

कलेक्टर से गुहार लगाने पहुंचे परिवार

Alwar: अलवर के मुण्डावर तहसील क्षेत्र स्थित सियाली गांव के ग्रामीणों ने जाति प्रमाण पत्र नहीं बनाए जाने से परेशान होकर जिला कलक्टर से गुहार लगाई. गांव के धानका जाति के दस परिवार अपने बच्चों के जाति प्रमाण पत्र बनाए जाने की मांग करते हुए, जिला कलक्टर से मिले और जिला कलेक्टर से पूर्व में बने जाति प्रमाण पत्र के आधार पर धानका जाति के प्रमाण पत्र बनाने की मांग की. सियाली गांव निवासी वीरसिंह ने बताया कि हमारे बच्चों के जाति प्रमाण पत्र नहीं बनाए जाने से उनके भविष्य पर संकट मडंरा रहा है. एसडीओ मुण्डावर के समक्ष भी कोर्ट के आदेश और पूर्व में जारी किए जाति प्रमाण पत्रों के साथ प्रार्थना पत्र पेश किया गया है. ऐसे में हम सभी परिवार के लोगों ने जिला कलक्टर से मांग की है की एसडीओ को हमारे बच्चों के पूर्व की भांति जाति प्रमाण पत्र जारी करे.

यह भी पढ़ें - BSER REET Result 2022: रीट का काउंटडाउन शुरू, reetbser2022.in पर रखें पैनी नजर

वीर सिंह ने बताया पूर्व में भी 21 जुलाई को आयोजित जनसुनवाई में भी हमारे द्वारा प्रार्थना पत्र देकर धानका जाति का प्रमाण पत्र बनाने की गुहार लगाई गई थी, लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं हुआ है. हमारी मांग है कि हमारे बच्चों के पूर्व की भांति जाति प्रमाण पत्र जारी करें, जिससे उन्हें परेशानी का सामना नहीं करना पड़े.

खबरें और भी हैं...

RSMSSB Rajasthan CET 2022: राजस्थान समान पात्रता परीक्षा के लिए आवेदन शुरू, 8 सेवाओं में भरे जाएंगे 2900 पद

Ashok Gehlot: अशोक गहलोत के मुख्यमंत्री रहते बीडी कल्ला को CM बनाने की हुई थी तैयारी, फिर कैसे बिगड़ा गणित

इन्वेस्टमेंट समिट: माइंस क्षेत्र में 3057 करोड़ का हुआ निवेश, खुली रोजगार की राह

NIA Raid: बारां मे सुबह 4 बजे एनआईए ने की छापेमारी, एसडीपीआई के जिला सचिव को किया गिरफ्तार

Trending news