मारपीट करने से रोकने पर बदमाशों ने मकान मालिक को पीटा, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1539411

मारपीट करने से रोकने पर बदमाशों ने मकान मालिक को पीटा, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

घर के आगे मारपीट कर किसी घायल को पटकने पर मकान मालिक द्वारा शिकायत किए जाने पर हमलावरों ने मकान मालिक पर भी हमला कर दिया, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया.

मारपीट करने से रोकने पर बदमाशों ने मकान मालिक को पीटा, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

अलवर: घर के आगे मारपीट कर किसी घायल को पटकने पर मकान मालिक द्वारा शिकायत किए जाने पर हमलावरों ने मकान मालिक पर भी हमला कर दिया, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया. मामला अलवर जिले के खैरथल थाना क्षेत्र के जोगीवाड़ा का है जहां यह वारदात हुई , घायल का इलाज का इलाज अलवर के ट्रॉमा वार्ड में चल रहा है.

अलवर में एक व्यक्ति को मारपीट व झगड़े का उलाहना देना भारी पड़ गया. दरअसल, खैरथल जोगीवाड़ा के रहने वाले वाजिद खान के पड़ोस में रहने वाले अनिल, शरीफ, आसिम और काला ने मिलकर एक युवक के साथ मारपीट कर उसे अधमरा कर उसे वाजिद खान के मकान के गेट के सामने पटक कर फरार हो गए, जिस पर वाजिद ने पड़ोसी आसीम से घायल युवक के साथ मारपीट का कारण व उनके घर के गेट के सामने से उसे हटवाने को लेकर उलाहना देने गया था, जिस पर आसीम व उसके परिजन आक्रोशित हो गए व लाठी डंडों से वाजिद के ऊपर हमला कर दिया.

यह भी पढ़ें: यूनेस्को की वर्ल्ड हैरिटेज थीम पर जयपुर होगा विकसित, स्पेनिश शहर टोलेडो का दौरा कर लौटा भारतीय दल

वाजिद के सिर में गंभीर चोट आईं

वाजिद के सिर सहित शरीर के अन्य अंगों में गहरी चोट लगी हैं, जिसे खैरथल के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से गंभीर स्थिति होने के चलते वाजिद को अलवर रेफर कर दिया जहां ट्रॉमा वार्ड में उसका इलाज चल रहा है. मारपीट में वाजिद कि सिर में गंभीर चोट लगी जिस कारण सिटी स्कैन कराया गया। फिलहाल स्थिति स्पष्ट नहीं है वहीं परिजनों के द्वारा मामला दर्ज कराया गया ,पुलिस इस मामले में तफ्तीश कर रही है.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

पुलिस ने बताया कि बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. हालांकि, अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. गिरफ्तारी नहीं होने से पीड़ित और उनके परिजनों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश है. पीड़ित के परिजनों ने कहा कि अगर बदमाशों पर कार्रवाई नहीं हुई तो वह आगे शिकायत करेंगे.

Trending news