नीमराना स्थित हैवेल्स कंपनी के CFL गोदाम में लगी भीषण आग, हुआ करोड़ों का नुकसान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1277319

नीमराना स्थित हैवेल्स कंपनी के CFL गोदाम में लगी भीषण आग, हुआ करोड़ों का नुकसान

नीमराना के रीको ओधोगिक क्षेत्र में स्थित हैवेल्स इंडिया लिमिटेड कंपनी के सीएफएल गोदाम में बुधवार की रात करीब नौ बजे अज्ञात कारणों से भीषण आग लग जाने से हड़कंप मच गया.

नीमराना स्थित हैवेल्स कंपनी के CFL गोदाम में लगी भीषण आग, हुआ करोड़ों का नुकसान

Mundawar: अलवर जिले के नीमराना के रीको ओधोगिक क्षेत्र में स्थित हैवेल्स इंडिया लिमिटेड कंपनी के सीएफएल गोदाम में बुधवार की रात करीब नौ बजे अज्ञात कारणों से भीषण आग लग जाने से हड़कंप मच गया. आग की सूचना लगते ही नीमराना, बहरोड़ की दमकलें मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास किया और स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंचा. 

रात करीब 9 बजे नीमराना के निर्यात संवर्धन औधोगिक पार्क स्थित हैवेल्स इंडिया लिमिटेड कंपनी में अचानक आग लग गई. बिजली के उपकरण बनाने वाली इस कंपनी के सीएफएल के गोदाम में आग लगी थी. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और कुछ ही देर में आग ने पूरी कंपनी को अपने आगोश में ले लिया. 

आग की लपटें कई किलोमीटर दूर तक दिखाई दे रही थी. भीषण आग को देखते हुए प्रशासन के द्वारा कोटपुतली, भिवाड़ी, खैरथल बावल हरियाणा से दमकलें और बुलाई गई है. साथ हीं, आग लगने की जानकारी लगते लोगों की भीड़ जमा हो गई.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में Road Rage, साइड नहीं दी तो हलवाई को लाठी-डंडो और सरियों से मार डाला

पुलिस प्रशासन के द्वारा लोगों को दूर रहने की अपील की जा रही थी. इस दौरान कलेक्टर डॉ जितेंद्र कुमार सोनी और भिवाड़ी एसपी शांतनु कुमार सिंह भी नीमराना पहुंचे और पूरी जानकारी ली. 

आग से करोड़ों रुपये के नुकसान का अंदाजा लगाया जा रहा है. भीषण आग से कोई जनहानि सामने नहीं आई है, जबकि कंपनी में करीब 600 कर्मचारी काम कर रहे थे. 

अलवर की अन्य खबरों के यहां क्लिक करें.

Ajmer: युवती बहला-फुसलाकर ले गई बुजुर्ग महिला के गहने, पेंशन बढ़वाने का दिया झांसा

एक सोने के बिस्किट का दाम, 10 हजार, सीकर का युवक जो सोने की तस्करी में फंसा

Trending news