बानसूर में विवाहित महिला का खेत में मिला शव, पीहर पक्ष ने पति, सास के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज कराया
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1249525

बानसूर में विवाहित महिला का खेत में मिला शव, पीहर पक्ष ने पति, सास के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज कराया

महिला के शव मिलने की सूचना मिलने के बाद हडकंप मच गया. मृतक महिला अनीता यादव उम्र 26 साल दस दिन पहले अपने ससुराल गोठड़ातन किशनगढ़ बास से अपने पीहर लाडपुर आई थी तथा परिजनों ने महिला की हत्या का आरोप महिला के पति प्रवीण यादव पर लगाया है.

खेत में महिला का शव मिलने से सनसनी फैली.

Bansur: बानसूर के हरसोरा थाना क्षेत्र के गांव लाड़पुर में एक खेत में महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना के बाद बानसूर पुलिस उपाधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा तथा हरसौरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया. वहीं पुलिस उपाधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा ने एफ एस एल, डॉग स्क्वायड, एम ओ वी की टीम को मौके पर बुलाया गया तथा घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए गए.

मौत की खबर के बाद घटना स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. परिजनों ने बताया कि दो दिन पहले घर से लापता हुई थी. 2 दिन पहले रात्रि को करीब 9.40 बजे उसके पति का अनजान नंबरों से फोन आया और फोन कर से उसे बुलाया गया इसके बाद महिला चली गई. महिला के परिजन पड़ोस में शादी समारोह में गये हुए थे.परिजन जब घर आकर देखा तो महिला घर पर नहीं मिली.

परिजनों ने दूसरे दिन हरसोरा थाने में मुकदमा दर्ज कराया. महिला के शव मिलने की सूचना मिलने के बाद हडकंप मच गया. मृतक महिला अनीता यादव उम्र 26 साल दस दिन पहले अपने ससुराल गोठड़ातन किशनगढ़ बास से अपने पीहर लाडपुर आई थी तथा परिजनों ने महिला की हत्या का आरोप महिला के पति प्रवीण यादव पर लगाया है.

महिला का शव दो दिन बाद मिलने की वजह से शव से दुर्गंध आ रही थी. पुलिस द्वारा महिला के शव को बानसूर मोर्चरी लाया जहां पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. परिजनों ने हरसोरा थाने में महिला के पति प्रवीण कुमार तथा सास पर दहेज मांगने तथा अपहरण तथा मृतक महिला के पति प्रवीण कुमार पर हत्या करने का मामला दर्ज कराया है. महिला की शादी 6 साल पहले हुई थी तथा महिला के दो लड़कियां हैं एक की उम्र 2 साल है तो दूसरी की उम्र 4 साल है. पुलिस उपाधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा ने बताया कि मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट आने के पश्चात ही महिला के हत्या के कारणों का पता चल सकेगा.

'शिक्षा के बढ़ते कदम' से विद्यार्थियों का शैक्षणिक स्तर सुधारेगा शिक्षा विभाग

पुलिस उपाधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा का कहना है कि एक महिला 5 तारीख की रात्रि को अपने घर से लापता होने की सूचना मिली. परिजनों का शक था कि मृतक महिला के पति का ही इसमें हाथ है. जिसकी एफआईआर दर्ज की गई ओर जांच शुरू की गई. गांव लाडपुरा से सूचना मिली की खेत में महिला का शव पड़ा हुआ है.

मौके पर पहुंचकर पुलिस टीम ने एफ एस एल, डॉग स्क्वायड, एम ओ वी की टीम को बुलाया गया. इस दौरान मौके से साक्ष्य जुटाए गए. महिला का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही महिला की हत्या कैसे हुई उसका पता चल सकेगा.

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news