किरोड़ी का थानागाजी प्रशासन को अल्टीमेटम, मांगे पूरी नहीं की तो होगा आंदोलन
Advertisement

किरोड़ी का थानागाजी प्रशासन को अल्टीमेटम, मांगे पूरी नहीं की तो होगा आंदोलन

Alwar: सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने थानागाजी प्रशासन को अल्टीमेटम दे दिया है. मांगे पूरी नहीं की तो आंदोलन होगा.

किरोड़ी का थानागाजी प्रशासन को अल्टीमेटम, मांगे पूरी नहीं की तो होगा आंदोलन

Alwar: अलवर के थानागाजी पहुंचे राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा स्कूल खेल मैदान पर कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुनने के लिए पहुंचे. थानागाजी कस्बा अंतर्गत अलवर मार्ग के ऊपर आज स्कूल खेल मैदान पर राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा अपने कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुनने के लिए पहुंचे करीब 2000 से अधिक कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में स्कूल खेल मैदान के अंदर किरोड़ी लाल मीणा ने जनता की समस्या सुनी.

इसी के साथ मीणा ने थानागाजी विधायक कांति मीणा के ऊपर भी कटाक्ष किया कि थानागाजी की जनता की समस्या सुनने के लिए विधायक को आना चाहिए था परंतु वह नहीं पहुंचे इस मौके पर सरिस्का प्रशासन के द्वारा जनता की जो 11 मांगे हैं वो पूरा नहीं करना क्षेत्र में कंपनी के द्वारा स्थानीय मजदूरों को नौकरी पर नहीं लगाना सरिस्का क्षेत्र में बसे लोगों की जमीनों की रजिस्ट्री नहीं करना.

विद्युत कनेक्शन नहीं करने देना आवासीय मकान नहीं बनाने देना सहित अनेक मुद्दों के ऊपर संबोधित किया. इस मौके पर संबोधन के पश्चात राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने अपने 20 मिनट के भाषण के पश्चात सरिस्का के लिए रवाना हो गए और प्रशासन को अल्टीमेटम दे दिया कि वह या तो मांग पूरी करें अन्यथा आंदोलन को तैयार रहे.

ये भी पढ़ें- सड़क से सदन तक हल्लाबोल: BJP का गहलोत सरकार के खिलाफ पैदल मार्च, पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

ये भी पढ़िए- नीमकाथाना: बलात्कार और पॉस्को मामले में पाटन पुलिस ने की कार्रवाई, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Trending news