टैक्सी चालक की हत्या कर गाड़ी पुलिया के नीचे फेंकी, पुलिस ने दो आरोपी किए गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1378645

टैक्सी चालक की हत्या कर गाड़ी पुलिया के नीचे फेंकी, पुलिस ने दो आरोपी किए गिरफ्तार

लूट की नियत से टैक्सी चालक की बेरहमी से हत्या कर टैक्सी को लेकर फरार हो गए थे. नौगांवा थाना पुलिस ने लूट और हत्या के अन्य दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया.

टैक्सी चालक की हत्या कर गाड़ी पुलिया के नीचे फेंकी, पुलिस ने दो आरोपी किए गिरफ्तार

Alwar: नौगावां पुलिस ने लूट और हत्या के दो अन्य आरोपियों को दबिश देकर किया है. गिरफ्तार तीनों आरोपियों ने लूट की नियत से टैक्सी चालक की बेरहमी से हत्या कर टैक्सी को लेकर फरार हो गए थे. नौगांवा थाना पुलिस ने लूट और हत्या के अन्य दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया. गौरतलब है कि 19 सितम्बर को हत्यारे वाहन चालक विशाल सिंह राजपूत निवासी फरीदाबाद की हत्या और टैक्सी लूटकर शव को दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर खुशपुरी पुलिया के नीचे पटक चले गए थे.

रामलीला में 8 साल का बच्चा सीता के रोल में कर रहा कमाल, अभिनय देख लोग कर रहे वाह-वाह

नौगांवा थाना अधिकारी सुनील टांक ने बताया कि टैक्सी मालिक हरविंदर सिंह पुत्र स्वर्ण सिंह जाती सिख निवासी दिल्ली ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. अज्ञात व्यक्तियों ने ड्राइवर विशाल सिंह की लूट की नीयत से हत्या कर दी गई है. और शव को दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे के पास खुसपुरी पुलिया 82 नंबर पर पटक दिया है. एक हत्यारे तस्लीम पुत्र उमर मोहम्मद निवासी झिरका फिरोजपुर को 20 सितंबर को ही पुलिस ने दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया था.

रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..

हत्या और लूट में तीन व्यक्ति शामिल

अनुसंधान के दौरान पाया गया कि हत्या और लूट में तीन व्यक्ति शामिल है. अलवर हनुमान सर्किल से टैक्सी चालक को रुकवाया था और झिरका फिरोजपुर छोड़ने के लिए तीनों टैक्सी में बैठ गया टैक्सी को लूट की नीयत से हम तीनों ने टैक्सी चालक को मुंबई हाईवे पुलिया के नीचे ले गए टैक्सी चालक की हत्या कर गाड़ी को हम हरियाणा तावडू ले जाकर खड़ा कर दिया उच्च अधिकारियों के निर्देशन में संपर्क सूत्र मामुर किए और सूचना इकट्ठा कर हत्या में शामिल अन्य दो आरोपियों को 27 सितंबर को रंवा थाना फिरोजपुर के जंगलों से गिरफ्तार कर लिया गया .

हत्या और लूट मे शामिल शाहरुख पुत्र रत्ती खान उम्र 21 साल जाति मेंव निवासी रवा थाना फिरोजपुर झिरका और दूसरा आरोपी आबिद उर्फ रंगीला पुत्र कमरुदीन निवासी रानीका थाना नगीना को गिरफ्तार कर लिया गया है. थाना स्तर पर गठित टीम में थाना अधिकारी सुनील टांक, हेड कांस्टेबल महेंद्र सिंह, कांस्टेबल जगत सिंह ,कांस्टेबल अनिल ,सद्दाम ,रविंद्र शामिल रहे.

Trending news