कठूमर: खेत की डोल पर तारबंदी करते समय 2 पक्षों में विवाद, झगड़े में 1 बच्चा हुआ गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1448428

कठूमर: खेत की डोल पर तारबंदी करते समय 2 पक्षों में विवाद, झगड़े में 1 बच्चा हुआ गंभीर घायल

Kathoomar, Alwar News: राजस्थान के अलवर के कठूमर में तारबंदी करते समय दो पक्षों में विवाद हो गया. इस झगड़े में एक बच्चा गंभीर घायल हुआ है, जिसका इलाज ट्रॉमा वार्ड में जारी है.

कठूमर: खेत की डोल पर तारबंदी करते समय 2 पक्षों में विवाद, झगड़े में 1 बच्चा हुआ गंभीर घायल

Kathoomar, Alwar News: राजस्थान के अलवर के कठूमर में बहतूकला थाना क्षेत्र फतेहपुर में खेत की डोल पर तारबंदी करते समय दो पक्षों में विवाद हो गया, जिसमें दूसरे पक्ष के लोगों ने लाठी फर्सी से एक पक्ष पर ताबातोड़ हमला कर दिया, जिसमें करीब चार लोग घायल हो गए, जिसमें एक बालक गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसका इलाज ट्रॉमा वार्ड में जारी है और अन्य लोगों को प्राथमिक उपचार दिया गया. झगड़ा होने की सूचना बहतू कला थाना पुलिस को दी गई और उसके बाद थाने पर मारपीट का मामला दर्ज करवाया गया.

पीड़ित नत्थी यादव ने बताया कि वह अपने खेत में तारबंदी कर रहे थे और तारबंदी एक तरफ से पूरी कर दी गई, इतने में गांव के महेश कमल भोरया हरिओम मोनू और भगत हाथों में लाठी फर्सी लेकर आए और तारबंदी करते समय बालक पर हमला कर दिया, जबकि बालक सिर्फ तार लेकर खड़ा हुआ था इतने में परिवार के शिवलाल, मनोज, रामवीर सहित अन्य एक महिला आई तब उन पर भी लाठी फर्सी से हमला कर दिया. 

यह भी पढ़ें - एक दिसंबर को नागौर और सीकर के बुजुर्गो की तीर्थ यात्रा ट्रेन होगी रवाना, टिकट और खाना फ्री

साथ ही उन्होंने कहा कि उन लोगों ने सबसे ज्यादा बालक को ही टारगेट किया, जिससे बालक के सिर में चोट सहित हाथ पैर में फैक्चर है. जिस पर बालक का इलाज राजीव गांधी सामान्य अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में चल रहा है और अन्य लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी. वहीं इस मामले को लेकर आने पर रिपोर्ट भी दे दी गई है, लेकिन दूसरे पक्ष के लोग अभी लाठी फर्सियों से मारपीट करने की धमकी देने में लगे हुए हैं, उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस को रिपोर्ट देने के बावजूद भी पुलिस ने अभी तक मारपीट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया, जबकि जिन लोगों ने झगड़ा किया उन लोगों की रिपोर्ट पुलिस ने पहले ही दर्ज कर ली है.

खबरें और भी हैं...

सचिन पायलट के चेहरे पर 2018 में कांग्रेस ने मांगे थे वोट, पायलट को ही साइड कर दिया - राकेश मीणा

उदयपुर के जंगल में नग्नावस्था में मिला कपल का शव, युवक का कटा मिला गुप्तांग

Rajasthan Weather Update: सर्दी ने दिखाने शुरू किए तीखे तेवर, यहां देखें कहां कितना गिरा तापमान

Trending news