Rajgarh News : पत्नी को दूसरे के साथ बाइक पर जाता देख पति हुआ आगबबूला गोली मारकर ले ली जान
Advertisement

Rajgarh News : पत्नी को दूसरे के साथ बाइक पर जाता देख पति हुआ आगबबूला गोली मारकर ले ली जान

राजस्थान(Rajasthan) के अलवर (Alwar)के राजगढ़ थाना क्षेत्र के बबेली गांव के पास  पति ने अपनी पत्नी को दूसरे की बाईक पर बैठा देखा और गुस्से में युवक को गोली मार दी.

Rajgarh News : पत्नी को दूसरे के साथ बाइक पर जाता देख पति हुआ आगबबूला गोली मारकर ले ली जान

Rajgarh News, Alwar : राजस्थान के अलवर के राजगढ़ में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. बबेली गांव के पास एक पति ने अपनी पत्नी को दूसरे युवक के साथ बाइक पर बैठा देखा था और इसी गुस्से में पति ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी.

सूचना पर डीएसपी अंजली अजीत जोरवाल मौके पर पहुंचे. मौके पर मौजूद भीड़ को हटाया गया. शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर राजगढ़ सीएचसी पहुंचाया. मौके पर एफएसएल टीम ने सबूत जुटाए. डीएसपी अंजली अजीत जोरवाल ने बताया कि सुबह कंट्रोल रूम से सूचना मिली की बूचपुरी-बबेली सड़क मार्ग पर फायरिंग हो गयी है.

मौके पर पहुंचने पर पता चला कि मुकेश मीना की उसी के गांव के राधाकिशन ने गोली मारकर कर हत्या कर दी है. उन्होंने बताया कि टीम का गठन कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गयी है. पुलिस के मुताबिक वारदात क्यों हुई इसका खुलासा होना बाकी है. 

पुलिस के मुताबिक बूचपुरी गांव के रामहेत मीना पुत्र बबरी राम मीना ने रिर्पोट दर्ज करायी है कि गुरुवार की सुबह करीब साढ़े 8 बजे उसका भाई मुकेश चन्द मीना (34 वर्ष) और भतीजी कविता मीना घर से बाईक पर सवार होकर रैणी के लिए जा रहे थे. घर से करीब 2 किमी दूरी पर गए ही थे कि रास्ते में पहले से ही घात लगाकर बैठे बूचपुरी के राधाकिशन पुत्र हजारी लाल मीना और उसका सहयोगी खड़कपुर निवासी सतीश चन्द मीना ने हमला कर दिया.

रिर्पोट में बताया गया है, दोनों ने उसके भाई मुकेश चन्द मीना को पकड़ा और राधाकिशन ने पिस्तौल से गोली चला दी. गोली लगने से मुकेश चन्द की मौके पर ही मृत्यु हो गयी. उक्त घटना के समय उसकी भतीजी कविता मीना मौजूद थी. पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

OMG : दुल्हन ने फेंका दूल्हे का लाया लहंगा, बोली सस्ता है शादी नहीं करूंगी

 

Trending news