Bansoor News : ठेकेदार काम नहीं करता तो नोटिस जारी कर हटा दो- शकुंतला रावत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1434460

Bansoor News : ठेकेदार काम नहीं करता तो नोटिस जारी कर हटा दो- शकुंतला रावत

मंत्री शकुंतला ने कहां कि जनता की सेवा करने के लिए लगाए गए हो जनता की समस्या को सुन कर समाधान करना चाहिए. 

Bansoor News : ठेकेदार काम नहीं करता तो नोटिस जारी कर हटा दो- शकुंतला रावत

Bansoor News, Alwar : राजस्थान के अलवर के नारायणपुर उपखंड मुख्यालय में मिनी सचिवालय में उद्योग और देवस्थान मन्त्री शकुंतला रावत ने ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों के साथ जनसुनवाई की. जिसमें सभी विभागों के अधिकारी और कर्मचारियों ने जनसुनवाई में भाग लिया.

रावत ने जनसुनवाई के दौरान अधिकारियों को निर्देशित किया गया कि विधानसभा क्षेत्र के सरकारी स्कूलों और श्मशान घाटों के पट्टे नहीं है, उनको तुरंत जारी किया जाए. मन्त्री शकुंतला रावत ने जलदाय विभाग के अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि जन जीवन मिशन हर घर जल हर घर नल योजना में पारदर्शिता होनी चाहिए और लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाए.

मंत्री शकुंतला ने कहां कि जनता की सेवा करने के लिए लगाए गए हो जनता की समस्या को सुन कर समाधान करना चाहिए. इसमें किसी प्रकार की ढीलाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी. मैं भी जनता की सेवक हूं. सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिया और कहा कि क्षेत्र में जितने भी ग्रेवल रोड है उनका जल्द डामरीकरण कराया जाए.

इसके अलावा बामनवास कांकड़ से नवा कुआं से जो ग्रेवल रोड बनी है, जो बाईपास रोड पर निकलती है. उसके डामरीकरण करने के निर्देश दिए गये हैं. बाईपास रोड नारायणपुर से हाड्याली होकर बामनवास कांकड़ तक डामरीकरण करने के निर्देश दिए हैं.

मंत्री ने सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारी को निर्देश दिया है कि जो ठेकादार काम समय पर नहीं करता है और गुणवत्तापूर्ण काम नहीं करता है. तो उसके खिलाफ नोटिस जारी कर हटा कर दूसरा टैण्डर करवाया जाए. इस मौके पर नारायणपुर उपखण्ड अधिकारी सुनीता मीणा और तहसीलदार ओमप्रकाश लखेरा को निर्देश दिए कि समय समय पर सरकारी संस्थाओं का निरीक्षण किया जाए.

जनसुनवाई के दौरान मन्त्री शकुंतला रावत के पास राशन डीलर और राशन उपभोक्ता के बीच हुई मारपीट में कार्यवाही करने की मांग की. जिसको लेकर थानाधिकारी को दोनों पक्षों को देख कर कार्रवाई करने को कहा गया है. इस मौके पर नारायणपुर उपखंड अधिकारी सुनीता मीणा, तहसीलदार ओमप्रकाश लखेरा, नायब तहसीलदार शिवानी शर्मा,थानाधिकारी शिवशंकर चतुर्वेदी,एसीबीईईओ बानसूर इन्द्राज गुर्जर, विकास अधिकारी थानागाजी मातादीन मीणा, सहायक अभियंता जलदाय विभाग युवराज सैनी, चिकित्सा अधिकारी डॉ सुरेश मीणा, ग्राम विकास अधिकारी बंशीधर गुर्जर, वार्ड पंच बुद्धराम यादव, विक्रम गुर्जर, घनश्याम, सरपंच प्रतिनिधि भवानी शंकर सैनी सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे. 

राजेंद्र गुढ़ा की राह पर दिव्या मदेरणा सचिन पायलट के सीएम बनने का किया समर्थन, बोली ये बड़ी बात

 

Trending news