शाहजहांपुर: पहले लूटी 20 लाख की शराब फिर सड़क किनारे छोड़ भागे, ग्रामीणों की हुई बल्ले बल्ले
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1306401

शाहजहांपुर: पहले लूटी 20 लाख की शराब फिर सड़क किनारे छोड़ भागे, ग्रामीणों की हुई बल्ले बल्ले

 जिले के शाहजहांपुर स्थित मुंडावार क्षेत्र के अजरका के सुन्दरवाड़ी स्थित शराब के ठेके से 20 लाख की शराब लूटने का मामला सामने आया है. 

सड़क किनारे फेंकी शराब

Alwar: जिले के शाहजहांपुर स्थित मुंडावार क्षेत्र के अजरका के सुन्दरवाड़ी स्थित शराब के ठेके से 20 लाख की शराब लूटने का मामला सामने आया है. शराब के ठेके से विभिन्न ब्राण्ड की अंग्रेजी, देशी शराब व बीयर लूट कर भागे लुटेरों ने शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के खोहरी गांव के बस स्टैंड के समीप सड़क किनारे लूटी हुई शराब फेंक दी और भाग गये. 

शाहजहांपुर थाने के हैडकांस्टेबल परविंद्र सिंह के अनुसार अजरका के समीप सुन्दरवाड़ी मार्ग पर लाइसेंस धारी सुमन चौधरी के नाम से अंग्रेजी व देशी शराब का ठेका संचालित है, स्वतंत्रता दिवस की पूर्व रात्रि करीब 2 बजे पिकअप सवार 4 नकाबपोश शराब ठेके पर पहुंचे और दुकान के ताले को तोड़ कर अंदर सो रहे सेल्समैन प्रदीप को बंधक बना, आंखों पर कपड़ा बांध दिया और ठेके में विभिन्न ब्राण्ड की अंग्रेजी शराब की बोतल, पव्वे तथा बीयर व देशी शराब की पेटियां पिकअप में भरकर लूटकर ले गए.

शराब ठेके को लूटकर ले जा रहे लुटेरों को संभवतया बर्डोद में गश्त पर घूमती पुलिस की सूचना अन्य सहयोगियों से मिली. जिससे पुलिस की तैनाती को अपनी नाकाबंदी समझ घबराहट में लुटेरे खोहरी गांव के बस स्टैंड के समीप सड़क किनारे लूटी हुई शराब डाल कर फरार हो गए.  सड़क किनारे शराब पडी होने की सूचना जब ग्रामीणों को मिली, तो शराब लेने की होड़ मच गई. ग्रामीण बाइक, पैदल या अन्य साधनों पर शराब को उठा ले गए. दिन निकलने पर जाट बहरोड़ ठेके के कर्मचारियों व पुलिस के मौके पर पहुंचने पर टूटी बोतलों के कांच व पेटियों के गत्ते मात्र ही देखने को मिले. पुलिस मौका मुआयना कर जांच कार्रवाई शुरू कर लुटेरों की पहचान का प्रयास कर रही है.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

मुख्यमंत्री ने पायलट पर फिर साधा निशाना, बिना नाम लिए बोले- कुछ नेता कार्यकर्ताओं को भड़का रहे

दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन पर मिला हाथ कटा शव, 2 घंटे बाद सड़क पर मिला युवक का हाथ

 

Trending news