बृज भूमि कल्याण परिषद के संयोजक गुप्ता ने सुजान गंगा की दुर्दशा को लेकर किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1393606

बृज भूमि कल्याण परिषद के संयोजक गुप्ता ने सुजान गंगा की दुर्दशा को लेकर किया प्रदर्शन

बृज भूमि कल्याण परिषद के राष्ट्रीय संयोजक डॉक्टर पंकज गुप्ता भरतपुर दौरे पर रहे. इस दौरान उनके नेतृत्व में जल प्रदूषण, सुजान गंगा समेत अन्य घाटों की दुर्दशा को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया और सरकार के प्रति नाराजगी जताई गई.

बृज भूमि कल्याण परिषद के संयोजक गुप्ता ने सुजान गंगा की दुर्दशा को लेकर किया प्रदर्शन

अलवर: बृज भूमि कल्याण परिषद के राष्ट्रीय संयोजक डॉक्टर पंकज गुप्ता भरतपुर दौरे पर रहे. इस दौरान उनके नेतृत्व में जल प्रदूषण, सुजान गंगा समेत अन्य घाटों की दुर्दशा को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया और सरकार के प्रति नाराजगी जताई गई. क्षेत्र में जल प्रदूषण, खरनी, घोड़ा घाट की जर्जर सड़कों को दुरस्त कराने के लिए अधिकारियों को ज्ञापन भी सौंपा गया.

पंकज गुप्ता के साथ कल्याण परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष नेत्रकमल मुदगल, प्रदेश महामंत्री अनिल भारद्वाज, संभाग उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार शर्मा, जिला महामंत्री मुरारीलाल, प्रेमसिंह, रोशन लाल दिनेश, अश्वनी जावली ने भी कोरिया घाट पर सुजान गंगा की दुर्दशा को लेकर प्रदर्शन किया.

डॉक्टर पंकज ने कहा भरतपुर की भोली भाली जनता सब कुछ सहन कर रही है. सरकार में बैठे लोगों से निवेदन है कि इसके लिए बजट आवंटित करें और इसके हालात सही हों. नगर निगम अपना पल्ला पुरातन विभाग पर और पुरातन विभाग राज्य सरकार पर डालने का काम बंद करें, सभी संपत्ति देश की है उसके उचित रख रखाव की जिम्मेदारी राज्य सरकार के हाथों में है.

ब्रज भूमि कल्याण परिषद भारत की संस्कृति ब्रज की धरोहर, मंदिर पहाड़ के सुरक्षा एवं संरक्षण के लिए कार्य कर रही है. जिसका मुख्य उद्देश्य भारत के संविधान के खिलाफ लिए गए फैसले पर बनाए गए मेवात विकास बोर्ड को भंग कर बृज विकास बोर्ड का निमार्ण कराना है.

Trending news