सिहाली कला के ब्लाइंड मर्डर का मुण्डावर थाना पुलिस ने किया सिर्फ 9 दिन में पर्दाफाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1334060

सिहाली कला के ब्लाइंड मर्डर का मुण्डावर थाना पुलिस ने किया सिर्फ 9 दिन में पर्दाफाश

Alwar: सिहाली कला के ब्लाइंड मर्डर का मुण्डावर थाना पुलिस ने सिर्फ 9 दिन में पर्दाफाश कर दिया है.

सिहाली कला के ब्लाइंड मर्डर का मुण्डावर थाना पुलिस ने किया सिर्फ 9 दिन में पर्दाफाश

Alwar: अलवर के मुंडावर थाना पुलिस ने शनिवार को थाना क्षेत्र के गांव सिहाली कला में 25 अगस्त रात्रि को 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला कृष्णा देवी की हत्या और लूट के मामले का पर्दाफाश करते हुए पांच आरोपियों में से संलिप्त दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. यह ब्लाइंड मर्डर पिछले दिनों मृतका के पुत्र वधू की ओर से पिछले दिनों की गई आत्महत्या के प्रतिशोध में मृतका पुत्र वधू के प्रेमी की ओर से लिया गया है. मामले में मुख्य आरोपी सहित अन्य तीन आरोपी गिरफ्त से बाहर है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीमराणा जगराम मीणा ने प्रेस वार्ता में बताया कि गांव सिहालीकला निवासी मृतका बुजुर्ग महिला कृष्णा देवी पत्नी स्व. रामकिशन यादव के पुत्र बलवान की शादी यूपी के हापुड़ जिले के सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर खुडलिया से हुई थी. बलवान की पत्नी ने करीब एक माह पूर्व आत्महत्या कर ली थी. बलवान की मृतका पत्नी का पीहर में अंकुर जाट के नाम से एक प्रेमी था. जिसने आत्महत्या को हत्या मानते हुए प्रतिशोध लेने के लिए ही इस ब्लाइंड मर्डर को अंजाम दिया है.

थाना प्रभारी संजय शर्मा के अनुसार प्रेमी अंकुर सहित आरोपी अक्षय उर्फ चीनू यादव निवासी दरियापुर थाना सिंभावली दीपक यादव निवासी ग्राम रझैया, साजिशकर्ता अंकुर जाट, गोल्डी उर्फ गोलू निवासी कुराना थाना सिंभावली दिग्विजय उर्फ दिग्गज जाट निवासी खुड़लिया पांचों आरोपी 300 किलोमीटर दूर से कार से सिहाली कला पहुंचे हैं. जहां उन्होंने अपनी कार को घटनास्थल मकान से दूर खड़ा कर कृष्णा देवी की हत्या कर लूट को अंजाम दिया था. पुलिस ने दो आरोपी दीपक एवं अक्षय को गिरफ्तार करने के साथ- साथ लूट में प्रयुक्त कार, एक जोड़ी पाजेब, अंगूठी, दो चुटकी आदि बरामद कर ली है. लेकिन ट्रैक्टर सहित मुख्य साजिशकर्ता अंकुर जाट, दिग्विजय एवं गोल्डी उर्फ गोलू गिरफ्त से दूर है.

गौरतलब है कि 25 अगस्त रात्रि को घर में अकेली सो रही 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला कृष्णा देवी पत्नी स्वर्गीय रामकिशन यादव की हत्या हो गई थी अज्ञात बदमाश घर में रखा सामान घर में खडे ट्रैक्टर को भी उड़ा ले गए थे. हत्या की इस घटना का मालूम दूसरे दिन देर शाम को पड़ा. 27 अगस्त को पोस्टमार्टम कराया गया था.

अलवर की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- बड़ी खबर: बिहार से खरीद कर लाए गए अजमेर में 8 बच्चे, सीमेंट फैक्ट्री में करने वाले थे मजदूरी

ये भी पढ़ें- ब्यावर: तेजाजी मंदिर के पास स्थित दुकानों पर शराब बिक्री की शिकायत, क्षेत्रवासियों ने कही ये बात

Trending news