4 राज्यों में बीजेपी की बंपर जीत, कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांट मनाया जश्न
Advertisement

4 राज्यों में बीजेपी की बंपर जीत, कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांट मनाया जश्न

भाजपा नेता वरिष्ठ एडवोकेट पुरुषोत्तम सैनी ने कहा कि भाजपा देशहित की पार्टी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जरिए किसानों और देश में विभिन्न योजनाओं से लोगों को लाभ मिल रहा है

बीजेपी के कार्यकर्ता

Tijara: चार राज्यों में बहुमत से सरकार बनाने को लेकर उत्साहित बीजेपी के कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर विद्मान है जिसे लेकर कार्यकर्ताओं ने आपस में मिठाईयां बांटकर खुशी जाहिर की है. साथ ही डीजे पर नाचते हुए मोदी सरकार और योगी सरकार के नारे भी लगाएं. भारतीय जनता पार्टी की अपार जीत पर खुशी जाहिर करते हुए,अलवर जिले के तिजारा में भाजपा नेता वरिष्ठ एडवोकेट पुरुषोत्तम सैनी के नेतृत्व में बाजार से जिले के भाजपा कार्यालय पहुंचे . जहां पर उन्होंने डीजे पर नाचते हुए, भारत माता की जय के नारे लगाते हुए, भाजपा नेता वरिष्ठ एडवोकेट पुरुषोत्तम सैनी ने कहा कि भाजपा देशहित की पार्टी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जरिए किसानों और देश में विभिन्न योजनाओं से लोगों को लाभ मिल रहा है. 

यह भी पढ़ेः पंजाब में परचम के बाद राजस्थान पर 'आप' की निगाहें! डोटासरा बोले- BJP की भी परंपरा तोड़ेंगे

योगी सरकार ने यूपी में सराहनीय कार्य किया है, जिसका लाभ किसानों को मिल रहा है. जनता ने योगी सरकार को चाहा उन्हें फिर से एक बार राज्य को विकास के पथ पर बढ़ाने का मौका दिया है. भाजपा की इस प्रचंड जीत से कार्यकर्ताओं में बहुत खुशी देखने को मिली, इस अवसर पर पार्षद रामेश्वर सैनी ,पार्षद अनिल बंसल ,अध्यक्ष बनेसिंह बिधूड़ी , ,सुंदर चौधरी, भूरा गुर्जर, आदि लोग मौजूद रहे.

Reporter: Jugal Kishore Gandhi

Trending news