बीसूका उपाध्यक्ष दो दिवसीय अलवर दौरे पर, कहा- राजस्थान में आम आदमी की फरियाद सुनी जाती
Advertisement

बीसूका उपाध्यक्ष दो दिवसीय अलवर दौरे पर, कहा- राजस्थान में आम आदमी की फरियाद सुनी जाती

Bisuka Vice President visit to Alwar: बीसूका उपाध्यक्ष चंद्रभान दो दिवसीय दौरे पर अलवर रहे है. चंद्रभान ने बताया कि राजस्थान में आम आदमी की फरियाद सुनी जाती है.

बीसूका उपाध्यक्ष दो दिवसीय अलवर दौरे पर

Bisuka Vice President visit to Alwar: बीसूका उपाध्यक्ष चंद्रभान दो दिवसीय दौरे पर अलवर रहे है. मंगलवार उन्होंने भृतहरि बाबा और हनुमान मंदिर पांडुपोल जाकर दर्शन किये और बुध्दवार को सर्किट हाउस में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद जिला कलक्टर सभागार में सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं की प्रगति रिपोर्ट पर अधिकारियों से चर्चा की.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पट्टा देने के लिए प्रक्रिया को सरल किया- डॉक्टर चंद्रभान 
20 सूत्रीय कार्यक्रम के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉक्टर चंद्रभान ने सर्किट हाउस में जन सुनवाई के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि कहा है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पट्टा देने के लिए प्रक्रिया को सरल किया है. गरीब से गरीब आदमी को पट्टा देने का काम किया जा रहा है कानूनी पेचिदगियों को कम करने का काम किया है. जिससे कानूनी प्रक्रिया के तहत पट्टा देने में कोई ज्यादा परेशानी नहीं उठानी पड़े. उन्होंने बताया कि राजस्थान सरकार का प्रयास है कि अधिक से अधिक लोगों को पट्टे दिए जाएं.

राजस्थान में आम आदमी की फरियाद सुनी जाती है- डॉक्टर चंद्रभान
चंद्रभान ने बताया कि राजस्थान में आम आदमी की फरियाद सुनी जाती है इसलिए अधिक मुकदमे पुलिस थानों में दर्ज होते हैं कानून व्यवस्था को अच्छी करने के लिए राज्य सरकार प्रयासरत है उन्होंने बताया कि थानों में तुरंत मुकदमे दर्ज किए जाते हैं उसके कारण राजस्थान में अधिक मामले दर्ज हो चुके हैं थानों में संबंध थानाधिकारी मुकदमा दर्ज नहीं करते हैं तो आम लोग जिला पुलिस अधीक्षक से मिलकर मुकदमे दर्ज करा देते हैं जिसके कारण मुकदमों की संख्या राजस्थान में बढ़ी हुई है.

ये भी पढ़ें- ओवैसी ने जयपुर के मुस्लिम क्षेत्रों में किया जनसंपर्क, बोले- हैं तैयार हम

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को भी सद्भाव बनाने की अपील करनी चाहिए देश में कोई भी घटना होती है तो उसका प्रभाव राजस्थान पर भी पड़ता है राजस्थान का प्रभाव अलवर जिले पर भी पड़ता है हम सबको मिलकर सद्भाव को बनाए रखने की आवश्यकता है डॉ चंद्रभान ने कहां है कि अलवर में भी सर्किट हाउस के पास मिनी सचिवालय में सभी सरकारी दफ्तरों को सिर्फ कराया जाएगा सभी सरकारी दफ्तर एक ही मिनी सचिवालय में आम लोगों के लिए उपलब्ध होंगे इसको जल्दी से जल्दी सिर्फ कराए जाने का प्रयास किया जाएगा.

Trending news