बड़ा हादसा: ओवरटेक करते समय ट्रेलर में जा घुसी बस, एक दर्जन सवारियां घायल, 3 वाहनों के उड़े परखच्चे
Advertisement

बड़ा हादसा: ओवरटेक करते समय ट्रेलर में जा घुसी बस, एक दर्जन सवारियां घायल, 3 वाहनों के उड़े परखच्चे

Accident in Behror: कर्मचारियों को लेकर जा रही बस ओवरटेक करते समय ट्रेलर से जा टकराई. हादसे में एक दर्जन सवारियां घायल हो गई.

ट्रेलर में जा घुसी बस

Behror Accident: दिल्ली जयपुर नेशनल हाईवे 48 पर बहरोड के गुंति गांव के पास बीती रात को कंपनी के कर्मचारियों को लेकर जा रही बस के चालक के द्वारा ओवरटेक करते समय आगे चल रहे ट्रेलर से जा टकराई. ट्रेलर आगे चल रही केन्ट्रा गाड़ी से टकरा गया. हादसे में तीन वाहनों के टकरा जाने से करीब एक दर्जन सवारियां घायल हो गई. हादसे की सूचना लगते ही हाईवे पेट्रोलिंग और बहरोड पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है.

हाइवे पेट्रोलिंग के इंचार्ज रामफल चौधरी ने बताया कि घटना बीती रात 12:00 बजे के करीब की है. बहरोड़ से केसवाना की पेपर मिल की बस कर्मचारियों को लेकर नाइट स्विफ्ट में कंपनी जा रही थी और उसी दौरान गुंति फ्लाई ओवर के पास आगे चल रहे ट्रक से बस जा टकराई. हादसे के बाद ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और आगे चल रही केन्ट्रा गाड़ी से टकरा गया. हादसे में तीन वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान को आज मिल सकता है नया सीएम! किसकी चमकेगी किस्मत?

वहीं बस में सवार सभी कर्मचारियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है. वाहनों के टकराने के बाद बस में सवार कर्मचारियों में हड़कंप मच गया. हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया, जिसे मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा क्रेन मंगाकर तीनों वाहनों को एक साइड करा कर यातायात सुचारु रुप से चालू करवाया.

खबरें और भी हैं...

REET Result 2022: 30 सितंबर तक आ सकता है रीट का रिजल्ट, जल्द शुरू होगी 46 हजार शिक्षकों की भर्ती

जालोर में छात्र इंद्र मेघवाल की मौत का मामला, गुजरात से स्पेशल मटकी के साथ आई 400 महिलाएं

Navratri 2022: नवरात्रि में पाना चाहते हैं मां लक्ष्मी की कृपा तो इन 14 वास्तु टिप्स का जरूर रखें ध्यान, घर में होगी धनवर्षा

अशोक गहलोत के नामांकन से पहले विधायक दल की बैठक बुलाई, हो सकता है ये बड़ा फैसला

Trending news