भिवाड़ी : पूरी रात जलता रहा क्राउन रबर प्लांट, 17 फायर टेंडर भी नहीं बुझा सके आग
Advertisement

भिवाड़ी : पूरी रात जलता रहा क्राउन रबर प्लांट, 17 फायर टेंडर भी नहीं बुझा सके आग

तिजारा, भिवाड़ी : भिवाड़ी औद्योगिक क्षेत्र में स्थित क्राउन रबर पॉलीमर्स प्लांट में देर रात 10:30 बजे अज्ञात कारणों के चलते भीषण आग लग गई। आग से पूरा प्लांट जलकर राख हो गया है, रात से ही 17 गाड़ियां आग बुझाने के काम में लगे होने के बावजूद सुबह तक भी आग पर काबू नहीं पाया गया.

भिवाड़ी : पूरी रात जलता रहा क्राउन रबर प्लांट, 17 फायर टेंडर भी नहीं बुझा सके आग

तिजारा, भिवाड़ी : भिवाड़ी के औद्योगिक क्षेत्र स्थित क्राउन रबर पॉलीमर प्लांट F 76 A में देर रात 10:30 बजे अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई, देखते ही देखते आग ने इतना विकराल रूप धारण कर लिया कि उसने पूरे प्लांट को अपनी चपेट में ले लिया. पूरा प्लांट जलकर राख हो गया देर रात 10:30 बजे लगी आग सुबह 8:00 बजे तक भी नहीं बुझाई जा सकी थी, रात भर आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की गाड़ियां जद्दोजहद करती रही और सुबह 8:00 बजे भी मौके पर 17 फायर टेंडर लगातार आग बुझाने के काम में लगे हुए थे.
 
नगर परिषद फायर ऑफिसर नरेश मीणा ने बताया कि भिवाड़ी के औद्योगिक क्षेत्र में स्थित फैक्ट्री में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई जिसे रात 11 बजे से ही बुझाने के प्रयास किए जा रहे हैं लेकिन आग पर काबू नहीं किया जा सका, आग बुझाने के लिए भिवाड़ी नगर परिषद की फायर गाड़ियां, भिवाड़ी रीको फायर स्टेशन, खुशखेड़ा, नीमराणा ,बहरोड, तावडू सहित अलवर की डेढ़ दर्जन से ज्यादा गाड़ियां लगातार लगी हुई थी.

लेकिन आग रह-रहकर सुलग रही थी.सुबह तक भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका, कंपनी में रबड़ की सीटें बनाने का काम होता था, कंपनी पूरी तरह से जलकर राख हो चुकी है. कंपनी प्रबंधन इस पर कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं हैं , कंपनी में करोड़ों रुपए का नुकसान बताया जा रहा है, फिलहाल कंपनी में कितना नुकसान हुआ है यह तो आग बुझने के बाद जब आकलन लगाया जाएगा तभी पता चल पाएगा। 

 

Trending news