बहरोड़ नगर पालिका को मिली नई दमकल, विधायक ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1221016

बहरोड़ नगर पालिका को मिली नई दमकल, विधायक ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

बहरोड़ नगरपालिका को नई दमकल देने के बाद आज बहरोड़ विधायक बलजीत यादव के द्वारा विधि विधान से पूजन कर हरि झंडी दिखाकर रवाना किया गया. 

बहरोड़ नगर पालिका को मिली नई दमकल

Behror: सरकार के बहरोड़ नगरपालिका को नई दमकल देने के बाद आज बहरोड़ विधायक बलजीत यादव के द्वारा विधि विधान से पूजन कर हरि झंडी दिखाकर रवाना किया गया. इस दौरान नगरपालिका चेयरमैन सीताराम यादव, उप प्रधान गजराज यादव सहित वार्ड पार्षद मौजूद रहें.

यह भी पढ़ें: बहरोड़ में राजकीय स्कूल ग्राउंड में आपतिजनक अवस्था में मिली लाश, इलाके में फैली सनसनी

बहरोड़ नगरपालिका को नई दमकल मिलने के बाद आज बहरोड़ विधायक ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. बहरोड़ नगरपालिका में एक दमकल पहले थी. अब एक और गाड़ी मिलने के बाद आगजनी की घटनाओ पर अंकुश लगेगा. आग लगने के बाद दोनों दमकलें जल्द ही आग पर काबू पा सके. 

नई दमकल अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त है, जिसमे फोम और वाटर सहित अन्य सुविधा दी गई है, ताकि हर मुश्किल में आग पर काबू पाया जा सके. नई दमकल में आधे चार हजार लीटर पानी की क्षमता है. आपको बता दें कि एक दमकल नगरपालिका में पहले से ही मौजूद है. अब दूसरी दमकल के मिलने से क्षेत्र को बहुत ज्यादा मिलेगा. 

विधायक बलजीत यादव ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जिस तरह से जनता ने चुनाव में मेरा साथ दिया था. अब मेरा फर्ज बनता है की मै भी जनता की समस्याओं को ध्यान में रखकर उनका समाधान करूंगा. आज मेरे जन्मदिन पर बहरोड को नगरपालिका को नई दमकल के मिलने से काफी फायदा मिलेगा. क्षेत्र में आए दिन हों रही आग की घटनाओं दमकल समय पर पहुंचेगी और आग पर समय रहते काबू पाया जा सकेगा.

Trending news