Behror: 3 दिन से लापता अधेड़ की लाश मिली कुएं में, क्षेत्र में फैली सनसनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1269081

Behror: 3 दिन से लापता अधेड़ की लाश मिली कुएं में, क्षेत्र में फैली सनसनी

अलवर जिले के बहरोड के जखराना गांव निवाशी सज्जन सिंह 3 दिन से लापता होने के बाद अधेड़ की लाश खुद के खेत में बने कुएं में मिलने के बाद हड़कंप मच गया. 

अधेड़ की लाश मिली कुएं में

Behror: राजस्थान के अलवर जिले के बहरोड के जखराना गांव निवाशी सज्जन सिंह 3 दिन से लापता होने के बाद अधेड़ की लाश खुद के खेत में बने कुएं में मिलने के बाद हड़कंप मच गया. 

मामले की सूचना लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कुएं से बाहर निकालने में जुटी रही लेकिन अंधेरा हो जाने के कारण शव को बाहर नहीं निकाला जा सका. बहरोड डीएसपी आनंद राव ने बताया कि गांव जखराना का 55 वर्षीय सज्जन सिंह पुत्र राम अवतार यादव 3 दिन से लापता था, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पर पुलिस थाने में भी दर्ज कराई थी. परिजन बुजुर्ग की तलाश में लगे हुए थे और बीती शाम को कुएं में लाश मिलने के बाद पुलिस को सूचना दी गई.

यह भी पढ़ें - अजमेर का छात्र इंग्लैंड में लापता, समंदर किनारे घूमने गया था सुजल, मदद की गुहार

मामले की सूचना पर बहरोड एसडीम सचिन यादव, एडिशनल एसपी, डीएसपी, थाना प्रभारी सहित ग्रामीण मौके पर मौजूद रहे. जहां पर सिविल डिफेंस की टीम बुलाई गई लेकिन संसाधनों का अभाव होने के कारण शव बाहर नही निकाला गया. शुक्रवार सुबह से ही प्रशासन शव को निकालने में जुटा हुआ है. गहरा कुआं होने का कारण प्रशासन को कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है. 

मृतक सज्जन सिंह के दो बेटे है, बड़ा बेटा दिल्ली पुलिस में और छोटा बेटा शिक्षा विभाग में कार्यरत है. परिजनों ने बताया कि मृतक कई दिनों से मानसिक तनाव में था. पुलिस के द्वारा हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है और हत्या है या आत्महत्या यह तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा. अंधेरा होने के चलते शव निकालने में प्रशासन को बड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

Reporter: Jugal Gandhi

अलवर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य बड़ी खबरें

Aaj Ka Rashifal : आज शुक्रवार को मेष-मकर-कुंभ के साथ है भाग्य, तुला वाणी पर रखें काबू

सिख युवक की आंखों में डाली मिर्ची, पुजारी बताने पर, बाल काट कर छोड़ा

वाटरफॉल में नहा रहे थे जीजा-साला, 400 फीट नीचे गिरे, जीजा की मौत, साले की तलाश जारी

Trending news