दुस्साहस: शादी समारोह में गया था परिवार, चोरों ने उड़ाए सोने-चांदी के जेवर और नकदी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1441526

दुस्साहस: शादी समारोह में गया था परिवार, चोरों ने उड़ाए सोने-चांदी के जेवर और नकदी

Tijara News: भिवाड़ी के सीथल गांव में रविवार को सुबह एक परिवार अपनी रिश्तेदारी में शादी समारोह में शामिल होने गया था, इसी दौरान चोरों ने घर का ताला तोड़कर सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर लिए. साथ ही 5 हजार रुपए की रखी हुई नकदी भी ले गए. 

दुस्साहस: शादी समारोह में गया था परिवार, चोरों ने उड़ाए सोने-चांदी के जेवर और नकदी

Tijara, Alwar: भिवाड़ी के सीथल गांव में रविवार को सुबह एक परिवार अपनी रिश्तेदारी में शादी समारोह में शामिल होने गया था, इसी दौरान चोरों ने घर का ताला तोड़कर घर के अंदर अलमारी बक्से में रखे लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर लिए. साथ ही 5 हजार रुपए की रखी हुई नगदी भी ले गए. पीड़ित के द्वारा भिवाड़ी थाने में मामला दर्ज करा दिया गया है, मामला दर्ज कर पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें- शिकंजा: एसीबी ने म्यूटेशन के बदले 3 हजार की रिश्वत लेते पटवारी को किया गिरफ्तार

भिवाड़ी के फूलबाग थाना अंतर्गत शीथल गांव में एक परिवार को अपने रिश्तेदार के यहां शादी में जाना महंगा पड़ गया, रात को अज्ञात चोरों ने मौका देखकर घर से लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात और 5000 रुपए नगदी साफ कर लिए. मामले का पता तब चला जब घरवाले दोपहर में शादी से लौट कर घर आए पीड़ित के द्वारा फूल बाग थाने में इस का मामला दर्ज कराया गया है.

शीथल गांव के रहने वाले विकास पुत्र विक्रम सिंह यादव ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि वह रविवार की रात को अपने रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में गए हुए थे, घर में ताला लगा हुआ था. सोमवार को शादी समारोह से फ्री होकर घर में आकर देखा तो घर के ताले टूटे हुए थे और अंदर रखी गोदरेज की अलमारी भी खुली हुई थी.

सामान भी इधर उधर बिखरा हुआ था जब सामान चेक किया तो उसमें से हाथ के सोने के कड़े, सोने का मंगलसूत्र, सोने की कंठी, चांदी की पाजेब, कान की झुमकी, सोने का तिमोरा और पांच हजार रुपए की नगदी राशि रखी हुई थी जो चोरी हो गई. जब पड़ोसियों से पूछा गया तो पता चला कि रात के समय एक कबाड़ी वाला कबाड़ बीनने के बहाने घर के आसपास घूम रहा था, लेकिन वह किधर गया, इसका पता नहीं चल पाया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- सनसनी: खेत के लिए निकला युवक नहीं लौटा घर, घाटोल में तीन दिन बाद नहर में मिला शव

Trending news