Alwar news: गौतस्करी का वीडियो आया सामने, पुलिस बैकफुट पर, ग्रामीणों पर दर्ज किया था मुकदमा
Advertisement

Alwar news: गौतस्करी का वीडियो आया सामने, पुलिस बैकफुट पर, ग्रामीणों पर दर्ज किया था मुकदमा

Alwar Confession video of Gautskari surfaced:राजस्थान के अलवर जिले के खेड़ली पुलिस थाना अंतर्गत दारोदा गांव में गौ रक्षक दल और स्थानीय लोगों ने द्वारा पकड़े गए चार जनों के मामले में नया मोड़ आ गया है. गौतस्करी का कबूलनामा वाला वीडियो सामने आने के बाद पुलिस बैकफुट पर चली गई है. 

Alwar news: गौतस्करी का वीडियो आया सामने, पुलिस बैकफुट पर, ग्रामीणों पर दर्ज किया था मुकदमा

Alwar Confession video of Gautskari surfaced: राजस्थान के अलवर जिले के खेड़ली पुलिस थाना अंतर्गत दारोदा गांव में गौ रक्षक दल और स्थानीय लोगों ने द्वारा पकड़े गए चार जनों के मामले में नया मोड़ आ गया है. जहां पहले पुलिस ने इनके साथ मारपीट करने के मामले में ग्रामीणों पर मुकदमा दर्ज किया था. लेकिन अब गौतस्करी का कबूलनामा वाला वीडियो सामने आने के बाद पुलिस बैकफुट पर चली गई है. अब पुलिस चारों जनों की तलाश कर रही है, क्योंकि जो घायल थे पुलिस ने उनको अस्पताल से छुट्टी दिलवा दी और वह फरार हो गए. यह मामला अब पुलिस की गले की हड्डी भी बन सकता है.

गौतस्करी का कबूलनामा वाला वीडियो आया सामने

ग्रामीणों ने गो तस्करी में चार जनों को पकड़ लिया और जिनके साथ ग्रामीणों ने मारपीट की. ग्रामीणों को पता था कि ये गौवंश को उठाने के लिए आएं है. ग्रामीणों की पिटाई में 3 जने घायल हो गए. जिनमें एक प्रेम सिंह की हालत गंभीर होने पर उसे रेफर कर दिया गया. इन्हे पकड़ने की सूचना के बाद खेडली पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को अपने साथ ले गई. पुलिस ने इस मामले में चारो युवकों की शिकायत पर ग्रामीणों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस इंकार करती रही की ये गो तस्कर नहीं है.

पुलिस अब चारों जनों की तलाश कर रही 

जानकारी के अनुसार अलवर के खेड़ली कस्बे के दारौदा के पास गायों की तस्करी के मामले में चार जनों को स्थानीय लोगों व गौ रक्षा दल की टीम ने पकड़ लिया. ग्रामीणों को पता चला कि ये गांव में गायों की रेकी कर पिकअप में भरकर ले जाने की फिराक में है. लगातार गायों के गायब होने के बाद गौ रक्षक दल और ग्रामीणों ने पहरा शुरू किया. मंगलवार रात को सूचना मिली कि एक पिकअप गाड़ी आ रही है, इसमें गौ तस्कर है और यह किसी भी गांव से गायों को उठाकर ले जाएंगे.

पुलिस की गले की बनी हड्डी

पूरी रात ग्रामीणों और गौ रक्षक दल ने गस्त की तो एक पिकअप आती हुई दिखाई दी. जिसको ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उन कतिथ लोगों के साथ मारपीट शुरू कर दी. उन्हें पकड़ा तो पूरा गांव एकत्रित हो गया. पुलिस को सूचना दी गई .पुलिस मौके पर पहुंची. ग्रामीणों ने सभी को वहां पर बैठा रखा था और उसके बाद पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया.

पुलिस मौके से प्रेम उम्र 57 साल निवासी नंगला ,सीताराम,आरिफ पुत्र निवासी बोली का नंगला तसई गुहापर उम्र 45 सहाबू निवासी गुहापर को साथ ले गई. पिटाई से घायल हुए 3 लोगों को पुलिस खेरली के अस्पताल लेकर गई जहां एक प्रेम सिंह की हालत गंभीर होने पर उसे रेफर कर दिया गया. जबकि 2 जनों को प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस को सुपुर्द किया गया.

इधर खेडली अस्पताल के चिकित्सक पूरणमल मीणा ने बताया था कि पुलिस यहां 3 जनों को लेकर आई थी और जो पब्लिक की पिटाई में घायल हो गए थे. तीनों का मेडिकल किया गया. एक घायल प्रेम सिंह के चोट ज्यादा ही हैं जिसे रेफर कर दिया गया है और बाकी दो को उपचार के बाद पुलिस अपने साथ ले गई.

गौ तस्करी का मामला का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस बैकफुट पर

पहले पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया था कि इस संबंध में ग्रामीणों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया किया गया है. उन्होंने किसी भी तरह की गौ तस्करी की घटना से इंकार किया है. यह चारो लड़के ही वहां लोकल हैं. जिनमें दो हिंदू और दो मुसलमान है और इनको गौ तस्करी के शक में मारपीट की गई . 3 जने घायल हो गए थे. एक को गंभीर चोट होने पर अलवर रेफर किया गया. जहां अलवर में इलाज के बाद उसको भी डिस्चार्ज कर दिया गया था. अब वह सभी फरार हो गए.

अब सभी आरोपी फरार 

लेकिन अब गौ तस्करी का मामला का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस बैकफुट पर चली गई है. जिसमें वह यह कबूल कर रहे है. कि हम ने पूर्व में भी को तस्करी की थी. और गायों को ले जाते हुए इनको पकड़ा है.

ये भी पढ़ें- Alwar news: गौ तस्कर समझकर चार जनों के साथ की मारपीट, 2 को पुलिस ने बैठाया एक हुआ फरार

लेकिन पुलिस ने किस दबाव में इनको निर्दोष साबित किया.अब बड़ा सवाल खड़ा होता है. की पहले पुलिस ने पूरी जांच क्यों नहीं की ओर कथित गौ तस्करों को किसके कहने छोड़ा है. अब पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वीडियो जारी होने के बाद गौ तस्करों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जाएंगे.

Trending news