अलवरः गड़ा धन खोदने आए विशेष समुदाय के लोगों से की मारपीट, पुलिस ने बुलाई क्यूआरटी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1346182

अलवरः गड़ा धन खोदने आए विशेष समुदाय के लोगों से की मारपीट, पुलिस ने बुलाई क्यूआरटी

अलवर जिले में गड़ा धन खोदने  के कारण मारपीट का मामला सामने आया है.  ताजा मामला जिले के गढ़ी गांव का है. जहां शुक्रवार रात  बावड़ी में धन खोदने आए समुदाय विशेष के लोगों  के साथ गांव के तीन लोगों ने मारपीट की.   आरोपियों ने शनिवार देर शाम बूजा घाटी से गुजर रहे तीन लोगों को घेरकर जमकर मारपीट की.

अलवरः गड़ा धन खोदने आए विशेष समुदाय के लोगों से की मारपीट, पुलिस ने बुलाई क्यूआरटी

Ramgarh: अलवर जिले में गड़ा धन खोदने  के कारण मारपीट का मामला सामने आया है.  ताजा मामला जिले के गढ़ी गांव का है. जहां शुक्रवार रात  बावड़ी में धन खोदने आए समुदाय विशेष के लोगों  के साथ गांव के तीन लोगों ने मारपीट की. आरोपियों ने शनिवार देर शाम बूजा घाटी से गुजर रहे तीन लोगों को घेरकर जमकर मारपीट की. इस हमले में रणजीत सिंह, विनोद  और रवि  भाटिया घायल हो गए, जिसमें रणजीत के सिर में गंभीर चोटें आई हैं.

यह भी पढ़ें- कलयुगी मां: दो महीने की बेटी का घोंटा गला, वीडियो कर सकता है विचलित

घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी कमल कुमार, रामगढ़ एवं नौगांवा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों सहित आरोपियों को गिरफ्तार कर थाने लाई. वहीं दूसरी तरफ घायलों को इलाज के लिए पुलिस ने सीएचसी रामगढ़ में भर्ती करवाया था. घटना की गंभीरता को देखते हुए क्यूआरटी (दंगा नियंत्रण और त्वरित कार्रवाई के लिए गठित टीम) भी बुलाई गई है.

बदला लेने को की मारपीट

मारपीट में घायल हुए विनोद के अनुसार शुक्रवार की शाम बूजा घाटी से गांव की तरफ लौटते समय हुरमत मेव सहित 25-30 लोगों ने उन्हें घेर लिया और लाठी डंडा से घायल कर दिया.

वहीं मामले की जंट कर रहे डीएसपी कमल कुमार ने बताया कि  गढ़ी गांव की किसी बावड़ी में से धन खोदने के लिए आए  तीन आरोपियों से 25 से 30 लोगों ने शनिवार की देर शाम मारपीट और टोका टाकी करने वाले लोगों के साथ आरोपी पक्ष ने मारपीट कर दी।जिसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों का अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराया गया है.
पुलिस ने बताया कि आरोपियों में से हुरमत सहित कुछ लोगों को थाने लाया गया है।रिपोर्ट के बाद जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी.

अलवर जिले की खबरों के लिए यहां करे क्लिक

Trending news