Alwar: अवैध हथियार के पैसों की वसूली को लेकर चली दो गुटों में गोलियां,दो बदमाश घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1529641

Alwar: अवैध हथियार के पैसों की वसूली को लेकर चली दो गुटों में गोलियां,दो बदमाश घायल

अलवर में अवैध हथियार के पैसों की वसूली को लेकर चली दो गुटों में गोलियां चल गई. इसमें दो बदमाश घायल हो गए. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Alwar: अवैध हथियार के पैसों की वसूली को लेकर चली दो गुटों में गोलियां,दो बदमाश घायल

Tijara: अवैध हथियार की सप्लाई करने के बाद पैसे लेने की बात पर दो गुटों के बीच फायरिंग हो गई. जिसमें एक गुट की तरफ से आधा दर्जन से ज्यादा फायरिंग की गई. फायरिंग में एक व्यक्ति को 3 गोली लगी तो वहीं दूसरे को दो गोली लगी है. गोली लगने से दोनों ही बदमाश गंभीर रूप से घायल हो गए दोनों का ही रेवाड़ी के निजी अस्पताल में इलाज जारी है. वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए. कोटकासिम पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुटी है.

भिवाड़ी पुलिस जिला के कोटकासिम थाना क्षेत्र के हरियाणा बॉर्डर पर स्थित रामपुर गांव में शनिवार देर शाम 6 बजे अवैध हथियार के पैसों को लेकर दो गुटों के बीच फायरिंग हो गई. जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा चली गोलियों में 2 लोगों को गोलियां लगी और दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए . इनमें से एक घायल को तो परिजनों के द्वारा ही रेवाड़ी हरियाणा के पुष्पांजलि अस्पताल में भर्ती कराया गया. तो वहीं दूसरे को कोटकासिम पुलिस ने अस्पताल में ले जाकर भर्ती करवाया. एक बदमाश की हालत अभी गंभीर बनी हुई है तो एक खतरे से बाहर है.

वारदात को अंजाम देकर अन्य चार पांच बदमाश मौके से फरार हो गए ,फिलहाल कोटकासिम पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है पुलिस के द्वारा शनिवार रात को ही मामला दर्ज कर लिया गया था .

कोटकासिम थाना अधिकारी दारा सिंह ने बताया कि बानसूर के ज्ञानपुरा का रहने वाला कुलदीप राजपूत 19 पुत्र राजेंद्र राजपूत ने रामपुर के रहने वाले मोहित यादव 20 को करीब 3 महीने पहले एक अवैध देसी पिस्टल सप्लाई की थी जिसके 25 हजार रुपए शनिवार को वह मोहित यादव के घर लेने के लिए आया था और कुलदीप के साथ भगाना गांव का रहने वाला राहुल उर्फ दूधिया 22 पुत्र रणसिंह भी उसके साथ आया था.

मोहित यादव ने जब पैसे देने के लिए मना किया तो उनके बीच कहासुनी हो गई और इसी दौरान मोहित यादव व उसके दोस्त गुजरीवास के रहने वाले गौतम 19 पुत्र सतबीर ने अवैध देसी हथियारों से राहुल और कुलदीप पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिससे राहुल उर्फ दूधिया के तीन गोली लगी तो वही कुलदीप राजपूत के दो गोली लगी . फायरिंग की इस वारदात में राहुल उर्फ दूधिया के एक गोली पीठ में एक हाथ पर व एक पाव में गोली लगी तो वही कुलदीप के एक पेट में और एक टांग में गोली लगी.

मौके पर आधा दर्जन से ज्यादा राउंड फायर किए गए , फायरिंग के वक्त गौतम और मोहित के साथ उसके अन्य 4 से 5 साथी और थे ये सभी लोग फायरिंग को अंजाम देकर रात में ही वहां से फरार हो गए. फायरिंग की घटना से गांव में दहशत फैल गई तो ग्रामीणों ने तुरंत ही कोटकासिम पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एक घायल को रेवाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया और पूरे मामले की जानकारी जुटाई.

फिलहाल फायरिंग में दोनों ही घायलों का रेवाड़ी हरियाणा के पुष्पांजलि अस्पताल में इलाज चल रहा है तो वही गौतम और मोहित यादव दोनों ही आरोपी अपने अन्य साथियों के साथ फरार हो गए. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच करते हुए आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार कुलदीप राजपूत और राहुल उर्फ दूधिया दोनों आपस में दोस्त हैं और दोनों ही हिस्ट्रीशीटर और बदमाश प्रवृत्ति के आदमी है .

क्षेत्र में दोनों ही अवैध हथियार बेचने का काम करते हैं दोनों बदमाशों पर थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं और कई बार जेल भी जा चुके हैं . इन दोनों का ही एक बड़ा नेटवर्क है और कई बार एक दूसरे के यहां फरारी भी काट चुके हैं ,राहुल उर्फ दूधिया लूटपाट फायरिंग व डकैती के मामलों में कोटकासिम थाने का हिस्ट्रीशीटर भी बताया जाता है.

यह भी पढे़ं- मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral

यह भी पढे़ं- Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...

Trending news