अलवर: दो बाइकों में हुई आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत, एक की मौत दूसरा गंभीर घायल
Advertisement

अलवर: दो बाइकों में हुई आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत, एक की मौत दूसरा गंभीर घायल

Alwar: राजस्थान के अलवर के अरावली विहार थाना क्षेत्र में दो सौ फुट रोड स्थित कचरा डिपो के नजदीक दो बाइकों की आमने-सामने हुई भिड़ंत में एक बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई और उसका दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया.

अलवर: दो बाइकों में हुई आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत, एक की मौत दूसरा गंभीर घायल

Alwar: राजस्थान के अलवर के अरावली विहार थाना क्षेत्र में दो सौ फुट रोड स्थित कचरा डिपो के नजदीक दो बाइकों की आमने-सामने हुई भिड़ंत में एक बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई और उसका दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया. उसके बाद उसको घायल अवस्था में एंबुलेंस की सहायता से राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. 

जानकारी के अनुसार अलवर के एनईबी निवासी हैप्पी सिंह सामोला से अपने घर एनईबी की तरफ आ रहा था, वहीं दूसरा बाइक चालक सुनील बैरवा अपनी बाइक लेकर सामोला की तरफ जा रहा था, जहां दो सौ फुट रोड स्थित कचरा डिपो के नजदीक दोनों बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जिसमें सुनील बेरवा की मौके पर ही मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें - राहुल गांधी से सतीश पूनिया का 9 वां सवाल- प्रदेश को भ्रष्टाचार से मुक्ति कब दिलाएंगे ? राजस्थान में भ्रष्टाचार शिष्टाचार बन गया

वहीं हैप्पी सिंह के पैर में फैक्चर सहित शरीर में कई अन्य जगह गहरी चोट लगी है, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. मृतक के परिजनों ने बताया की सुनील बेरवा राजगढ़ का रहने वाला था और वह अलवर में किराए का मकान लेकर मजदूरी का कार्य करता था. पुलिस द्वारा परिजनों की मौजूदगी में मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया जैसे ही सुनील की सड़क हादसे में मौत की सूचना परिजनों को लगी तो परिवार में कोहराम मच गया.

खबरें और भी हैं...

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान दौसा में जगह-जगह राहुल गांधी गो बैक के लगे स्लोगन

Old Pension Scheme in Rajasthan: क्या केंद्र सरकार बंद करने जा रही है NPS, पूरे देश में बहाल होगी पुरानी पेंशन स्कीम

फिर सुसाइड सिटी बनता कोटा, एक दिन में तीन सुसाइड अब कोचिंग में संडे होली डे जरूरी

Trending news