मूसलाधार बारिश में अलवर की सड़कों पर बहा गंदा पानी, 3 से 4 फीट के गड्ढों से होकर गुजर रहे वाहन
Advertisement

मूसलाधार बारिश में अलवर की सड़कों पर बहा गंदा पानी, 3 से 4 फीट के गड्ढों से होकर गुजर रहे वाहन

Alwar news  अलवर जिले के भिवाड़ी सहित आसपास के क्षेत्र में रविवार सुबह 5:00 बजे से ही हो रही लगातार जोरदार बारिश ने पूरे शहर की हालत खराब कर दी है.   सभी जगह पानी ही पानी दिखाई दे रहा है.

मूसलाधार बारिश में अलवर की सड़कों पर बहा गंदा पानी,  3 से 4 फीट के गड्ढों से होकर गुजर रहे वाहन

Alwar news  अलवर जिले के भिवाड़ी सहित आसपास के क्षेत्र में रविवार सुबह 5:00 बजे से ही हो रही लगातार जोरदार बारिश ने पूरे शहर की हालत खराब कर दी है. जोरदार हो रही बारिश से पूरा शहर पानी पानी हो चुका है रीको व बीड़ा के नाले उफान खा रहे हैं तो वही मुख्य सड़कें, गलियां व चौराहे सब तालाब में तब्दील हो चुके हैं. 

यह भी पढ़ेंः जयपुर: सामोद थाने के सफाई कर्माचारी के घर मामा बन पहुंचे थाना प्रभारी, मायरे की रस्म से भर दी घर में खुशियां

पानी ही पानी

भिवाड़ी में कहीं भी सड़कें नजर नहीं आ रही है. सभी जगह पानी ही पानी दिखाई दे रहा है. जरूरी काम के लिए लोग घरों से छाता लेकर निकल रहे हैं तो उन्हें भी मजबूरी में घुटनों जितने पानी में चलना पड़ रहा है. सीईटीपी प्लांट व मुख्य बस स्टैंड के पास रीको का नाला ऐसे उफन रहा है मानो जैसे कोई तेज बहाव के साथ नदी उफन रही हो, नाले का पानी ओवरफ्लो होकर मुख्य सड़क पर बह निकला है.

ब्रिज के कारण सर्विस लाइन बंद

 इससे भी बुरे हालात शहर के भिवाड़ी मोड़ के हो चुके हैं यहां पर एनएचएआई के द्वारा बनाए जा रहे ब्रिज के कारण सर्विस लाइन को पूरी तरह से तोड़ दिया गया है जिसके कारण गहरे गड्ढे बन चुके हैं और उन गड्ढों में करीब 3 से 4 फीट तक पानी भर चुका है जिससे साधनों का निकलना पूरी तरह से बंद हो चुका है यही हालात कमोबेश भिवाड़ी के सेंट्रल मार्केट के सामने के हैं. करीब 3 घंटे से हो रही लगातार बारिश से कई दिनों से पड़ रही उमस भरी गर्मी को खत्म कर दिया है और मौसम सुहावना हो चुका है तापमान में भी एकदम से भारी गिरावट महसूस की गई है. अगर रविवार को लगातार इसी तरह बारिश का दौर जारी रहा तो शहर के हालात और बिगड़ जाएंगे. फिलहाल मुख्य बस स्टैंड, भिवाड़ी मोड़, सेंट्रल मार्केट सहित नीलम चौक से यूआईटी थाने की तरफ आने वाली मुख्य सड़क व गौरव पथ सब जगह पानी ही पानी नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ेंः  Weather update: सावन से पहले ही भीगा राजस्थान,  3 जिलों में मौसम विभाग का येलो अलर्ट  जारी 

Trending news