Alwar: टोल कर्मियों ने मार-पीट का केस किया तो धरने पर बैठे ग्रामीण, कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1817858

Alwar: टोल कर्मियों ने मार-पीट का केस किया तो धरने पर बैठे ग्रामीण, कही ये बड़ी बात

Alwar news :  बहरोड़ के जखराना में बीते मंगलवार की शाम को टोल प्लाजा पर बदमाशों के द्वारा तोड़फोड़ में मारपीट करने के मामले में टोल प्लाजा कर्मियों के द्वारा मामला दर्ज कराया था. जिसके विरोध में बुधवार दोपहर को जखराना के सैकड़ों ग्रामीण टोल प्लाजा पर पहुंचे और धरना देकर विरोध जताने लगे.

 

Alwar: टोल कर्मियों ने मार-पीट का केस किया तो धरने पर बैठे ग्रामीण, कही ये बड़ी बात

Alwar, behror : बहरोड़ के जखराना में बीते मंगलवार की शाम को टोल प्लाजा पर बदमाशों के द्वारा तोड़फोड़ में मारपीट करने के मामले में टोल प्लाजा कर्मियों के द्वारा मामला दर्ज कराया था. जिसके विरोध में बुधवार दोपहर को जखराना के सैकड़ों ग्रामीण टोल प्लाजा पर पहुंचे और धरना देकर विरोध जताने लगे. 

ग्रामीणों ने बताया कि जब टोल प्लाजा पर हम लोकल लोगों का ही टोल लिया जाएगा तो फिर क्या फायदा. जिसके विरोध के चलते आज हम धरने पर बैठे हैं और जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं की जाती तब तक हम टोल प्लाजा से नहीं उठेंगे. मामले की सूचना लगते ही पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा. ग्रामीणों व टोल प्रबंधन के बीच समझाइस का दौर जारी है. ग्रामीणों ने बताया की मंगलवार को टोल प्लाजा पर अज्ञात लोग तोड़फोड़ कर गए थे. जिसमें जखराना सरपंच पर आरोप लगाए की उसने ही हमला करवाया है. जबकि सरपंच गुडु यादव के द्वारा कहा गया की इस मामले में मेरा कोई लेना देना नही है. 

राजनीतिक कारणों से फंसाया जा रहा

यह भी पढ़ें...

हनीमून पर निकली दुल्हन पति को ट्रेन में छोड़कर भागी, हरियाणा में शॉपिंग करती पकड़ी गई

मुझे राजनीतिक द्वेषता के तहत फंसाया जा रहा है. मामले को देखते हुए पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर है और ग्रामीणों व टोल प्रबंधन के बीच वार्ता का दौर जारी है. ताकि मामला जल्द से जल्द सुलझाया जा सके. आपको बता दे की टोल प्लाजा से पहले नरेगा द्वारा रास्ता बनाया गया था. जिस पर हरियाणा व अन्य गांवों से आने वाले वाहन चालक टोल बचाने के लिए उस मार्ग से निकलते है.. जिसको लेकर टोल कर्मियों के द्वारा बेरिकेट्स लगाये गए थे. ताकि टोल से होकर ही सभी वाहन गुजरे. 

कई बार मामला उलझा 

टोल बचाने के मामले में ही ग्रामीणों और टोल प्रबंधन के बीच पहले भी कई बार मामला उलझा था. लेकिन बीते मंगलवार को तोड़फोड़ में बदल गया. वहीं टोल प्रबंधन के द्वारा तोड़फोड़ व मारपीट व 5 लाख रुपये लूटने का मामला बहरोड सदर थाने में दर्ज कराया गया था. जिसके बाद बुधवार को ग्रामीणों के द्वारा टोल पर विरोध प्रदर्शन कर धरना दिया जा रहा है.

Reporter- Arun Vaishnav

यह भी पढ़ें...

पाली का वो मंदिर, जहां होती है 'रॉयल एनफील्ड' की पूजा, ये है रोचक कहानी

Trending news