Alwar News: पानी की मांग को लेकर जनता ने सड़क से लेकर मिनी सचिवालय तक लगाई गुहार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2444187

Alwar News: पानी की मांग को लेकर जनता ने सड़क से लेकर मिनी सचिवालय तक लगाई गुहार

Alwar News: वर्षा का दौर खत्म होने के साथ ही शहर में पानी की समस्या है विकराल रूप धारण कर लिया. जहां सुबह वार्ड 15 के निवासी झुकी वन एवं पर्यावरण मंत्री के घर के सामने कच्ची बस्ती में रहते हैं.

 

Alwar News: पानी की मांग को लेकर जनता ने सड़क से लेकर मिनी सचिवालय तक लगाई गुहार

Alwar News: वर्षा का दौर खत्म होने के साथ ही शहर में पानी की समस्या है विकराल रूप धारण कर लिया. जहां सुबह वार्ड 15 के निवासी झुकी वन एवं पर्यावरण मंत्री के घर के सामने कच्ची बस्ती में रहते हैं. उन्होंने पानी की मांग को लेकर रास्ता रोक प्रदर्शन किया. वही वार्ड 37 की महिलाएं करीब 1 वर्ष से आ रही पानी की समस्या को लेकर मिनी सचिवालय में प्रदर्शन किया.

वार्ड निवासी सुष्मिता मीणा ने बताया कि काफी बार अधिकारियों को अवगत करवाने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो रहा. आखिर में हार कर कलेक्टर मेडम के पास अपनी समस्या को लेके आए है. महिला ने बताया कि वार्ड पार्षद संध्या मीणा को भी समस्या के बारे में काफी बार वार्ड के लोगों ने अवगत करवाया. लेकिन पार्षद सुनने को तैयार नही है. 

बस झूठा आस्वासन दे के भेज देती है कि आ जायेगा पानी. लेकिन पानी नही आता .यहाँ तक काफी बार जेईएन को भी समस्या के बारे में बताया गया. लेकिन वह गाड़ी में जाकर घूम कर वापिस चली जाती है. बोल देती है कि आ जायेगा पानी. लेकिन समस्या इतनी गम्भीर होती जा रही है. लोगों के घरों में पीने तक पानी नहीं है. 

बच्चे स्कुल नहीं जा पा रहे. लोगों के जेब पर भार आ रहा है. क्योंकि मजबूरी में पानी के टैंकर डलवाने पड़ रहे है. लेकिन अभी तक प्रसासन व अधिकारी हमारी समस्या का कोई समाधान करने को तैयार ही नहीं है. आज जिला कलेक्टर मैडम के सामने गुहार लगाने आये है कि हमारी पेयजल समस्या का निराकरण जल्द किया जाए.

महिला ने बताया कि जगन्नाथ मंदिर के सामने वाली मीणा कॉलोनी वाली गली है, जिसमे पानी की समस्या पिछले करीब 1 वर्ष से आ रही है. हर नेता, हर अधिकारी के यहाँ समस्या लेके जा चुके है. लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं है. आखिर हम लोग जाये तो जाये कहा .हमारी समस्या आखिर कोन सुनेगा .

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news