अलवर में लड़की को वापस लेने आए लोगों पर लाठियों से हमला, 7 लोग गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1796090

अलवर में लड़की को वापस लेने आए लोगों पर लाठियों से हमला, 7 लोग गंभीर रूप से घायल

Alwar news: बानसूर के कराणा में आपसी मारपीट का मामला सामने आया है. जिसमे करीब 3 महिला और 4 पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायल अलवर के रहने वाले है और कराणा रिश्तेदारी में मिलने के लिए कराणा के रुझाना वाली ढाणी में आए थे. इसी दौरान रिश्तेदारों ने मारपीट कर दी. 

 

अलवर में लड़की को वापस लेने आए लोगों पर लाठियों से हमला, 7 लोग गंभीर रूप से घायल

Alwar, bansoor: बानसूर के कराणा में आपसी मारपीट का मामला सामने आया है. जिसमे करीब 3 महिला और 4 पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायल अलवर के रहने वाले है और कराणा रिश्तेदारी में मिलने के लिए कराणा के रुझाना वाली ढाणी में आए थे. इसी दौरान रिश्तेदारों ने मारपीट कर दी. सभी घायलों को बानसूर उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर बानसूर थाना पुलिस उप ज़िला अस्पताल पहुंची और घटना की जानकारी ली.

पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत

पीड़ीत सागर सैनी निवासी अलवर ने बताया कि मेरे मामा की लड़की 9 जुलाई को हमारी रिश्तेदारी में एक लड़के के साथ आ गई थीं. जिसको लेने के लिए आज कराणा गांव आए थे. हम जैसे ही वहां पहुंचे तो उन लोगों ने हमारे साथ लाठी डंडों और पत्थरों से हमारी गाड़ी को तोड़ दी, और हमारे साथ मारपीट कर दी. मारपीट में 7 महिला पुरुष घायल हो गए. घायलों में भानसिंह, बलराम, काजल, दौलत, राजवती, सागर और भगवती गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायल अलवर के रहने वाले हैं. सागर सैनी ने बताया कि कृष्ण और कालूराम सहित उनकी महिलाओं ने लाठी डंडों से मारपीट की है.

पुलिस ने ये बताया

पुलिस थाने एएसआई सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि अलवर शहर से कराणा में एक लड़की लेकर आए थे. इन लोगों की यहां पहले रिश्तेदारी है. लड़की की दो बहनों की यहां शादी हो रखी है. रिश्तेदारी का मामला है. यहां आने पर किसी बात की लेकर आपस में मारपीट हो गई. अस्पताल से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. अभी पीड़ीत की ओर से मामला दर्ज नही करवाया गया है. मामला दर्ज होने पर कार्रवाई की जायेगी.

Reporter- Asheesh Maheshwari

ये भी पढ़ें...

अहमदाबाद में होटल फुल, इंडिया-PAK मैच देखने के लिए अस्पतालों में बेड बुक कर रहे लोग

Trending news