अलवर में अधिवक्ता के डीमेट अकाउंट से 40 लाख के शेयर बेचने का आरोपी ऑपरेटर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1732504

अलवर में अधिवक्ता के डीमेट अकाउंट से 40 लाख के शेयर बेचने का आरोपी ऑपरेटर गिरफ्तार

Alwar news: अलवर में एक अधिवक्ता के डीमेट बैंक खाते से करीब 40 लाख रुपए के शेयर बेचने का मामला समने आया है. बताया जा रहा है कि रैली केयर कंपनी के ऑपरेटर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस जांच कर रही है, वहीं आरोपी फरार बताया जा रहा है.

 

 

अलवर में अधिवक्ता के डीमेट अकाउंट से 40 लाख के शेयर बेचने का आरोपी ऑपरेटर गिरफ्तार

Alwar: अलवर शहर कोतवाली थाना पुलिस ने एक अधिवक्ता के डीमेट बैंक खाते से फर्जीवाड़ा करके विभिन्न कंपनियों के करीब 40 लाख रुपए के शेयर बेचकर पैसे हड़पने के मामले में रैली केयर कंपनी के ऑपरेटर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जबकि इस मामले में कंपनी के प्रबंधन सहित चार मुख्य आरोपी अभी फरार है. पीड़ित अधिवक्ता ने कहा कि वो लंबे समय से परेशान हो रहे थे.इस संबंध में कई बार पुलिस अधिकारियों के सामने अपनी समस्या रखी. लेकिन किसी ने नहीं सुनी. हाल ही में अपनी समस्या लेकर पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचे. एसपी के आदेश के बाद यह कार्रवाई हुई.

इस तरह बेच दिए अधिवक्ता के शेयर

अलवर शहर की काला कुआं कॉलोनी में रहने वाले अधिवक्ता हेमराज गुप्ता ने 31 दिसंबर 2021 को अलवर शहर के कोतवाली थाना पुलिस में एक एफ आईआरदर्ज करवाई.उन्होंने कहा कि रैली केयर कंपनी के प्रबंध निदेशक डायरेक्टर रैली केयर कंपनी के ऑफिस में काम करने वाले कंप्यूटर ऑपरेटर सहित सभी लोगों ने उनके और उनकी पत्नी विशाखा के डीमेट बैंक खाते का पासवर्ड लेकर फर्जीवाड़े से उनके खाते में मौजूद 40 लाख रुपए के शेयर बेच दिए. कंपनी के लोगों ने उनके पैसों को हड़प लिया.इसकी जानकारी मिलते ही हेमराज गुप्ता ने कंपनी के प्रबंधन को से बातचीत की. लेकिन उन्होंने एक नहीं सुनी व पैसे देने से मना कर दिया.जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी गई.

पुलिस ने किया मामला दर्ज, इतने आरोपी फरार

पुलिस ने एफआई आरदर्ज की. लेकिन आरोपी फरार रहे. पुलिस की तरफ से कोई कार्यवाही नहीं की गई. हेमराज गुप्ता अपनी समस्या लेकर कई बार पुलिस अधिकारियों से मिले. लेकिन अधिकारियों द्वारा कोई सुनवाई नहीं की गई. इसी बीच हाल ही में अधिवक्ता अपनी समस्या लेकर पुलिस अधीक्षक से मिले.पुलिस अधीक्षक के सामने अपनी समस्या रखी. इसके बाद एसपी के आदेश पर रैली केयर कंपनी के अलवर ऑफिस में कार्यरत ऑपरेटर कमल नाम के व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कहा कि इस मामले में जल्द ही कंपनी के अन्य लोगों की भी गिरफ्तारी होगी. इसके लिए पुलिस छापेमारी कर रही है व लगातार दबिश देने का सिलसिला जारी है.

Reporter- Kamlesh Joshi

यह भी पढ़ें-

Ajmer: राजस्थान में दादा की इच्छा पूरी करने के लिए हेलीकॉप्टर से दुल्हनिया लेने मसूदा पहुंचा पोता

 जल जीवन मिशन की रैकिंग पर उठे सवाल, अन्य राज्यों की अपेक्षा कौन से नंबर पर है राजस्थान...?

Trending news