Alwar News: दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर अचानक कार की टायर फटने से मां बेटे की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1925122

Alwar News: दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर अचानक कार की टायर फटने से मां बेटे की मौत

Alwar latest News: अलवर के दिल्ली-मुंबई सुपर एक्सप्रेस वे पर, शुक्रवार देर शाम को कार की टायर फटने से कार पुल के नीचे आ गिरी. हादसे में दों लोगों की मौत हो घटना स्थल पर ही हो गई और एक की हालत गंभीर बताई जा रही हैं.

फाइल फोटो

Alwar News: राजस्थान के अलवर के दिल्ली-मुंबई सुपर एक्सप्रेस वे पर लक्ष्मणगढ़ के निकट शुक्रवार  को देर शाम एक कार की टायर फट गई. जिसके कारन कार असंतुलित होकर पलटी खाते हुए हाइवे से नीचे आ गिरी और कार की एक्सीडेंट हो गई. कार में कुल तीन लोग सवार थे. जिसमें दों लोगों की मौत हो घटना स्थल पर ही हो गई और एक की हालत गंभीर बताई जा रही हैं.

कार में दौसा जिले के जिला युवा अधिकारी राकेश अलोरिया, उनकी मां केसरी देवी और पिता विनोद कुमार सवार थे. युवा अधिकारी राकेश अलोरिया व उनकी मां केसरी देवी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. और कार चला रहे पिता विनोद कुमार गंभीर रूप से घायल हैं.  घायल विनोद कुमार को जयपुर रैफर कर दिया गया हैं.

यह भी पढ़े: गोदाम में लाखों की कॉपर और पीतल की चोरीं को ऐसे दिया अंजाम

 

लक्ष्मणगढ़ थाना के सहायक उपनिरीक्षक राजेंद्र सिंह ने बताया, कि दौसा निवासी राकेश अलोरिया अपने पिता विनोद कुमार व मां केसरी देवी के साथ अलवर के लक्ष्मणगढ़ जा रहे थे. दिल्ली-मुंबई सुपर एक्सप्रेस वे से जाते समय लक्ष्मणगढ़ के पास बूटोली के निकट उनकी कार का अचानक टायर फट गया. जिससे कार असंतुलित होकर पलटी खाते हाईवे से नीचे जमीन पर जा कर गिर गया. 

राकेश अलोरिया व उनकी मां केसरी देवी कि मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पिता विनोद कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए है. जिला युवा अधिकारी राकेश अलोरिया की चार साल पहले ही नौकरी लगी थी. वह दिव्यांग थे, लेकिन फर्स्ट ग्रेड के ऑफिसर थे. उनको दोनों आंखों से बिल्कुल दिखाई नहीं देता था. उनकी अभी शादी भी नहीं हुई थी. 

यह भी पढ़े: नवरात्र के सप्तमी के दिन इस मंदिर में उमड़ि श्रद्धालुओं की सैलाब, जाने इसकी वजह 

परिवार में दिव्यांग बेटे के ऑफिसर बनने की खुशियां अचानक खत्म हो गई. मां बेटे की मौत के बाद दौसा में उनके परिचित, जानकार व कार्यालय में शोक छा गया हैं. घर में कोहराम मच गया, उनका छोटा भाई प्राइवेट नौकरी करता है,पिता भी प्राइवेट काम करते है, घर में पहली सरकारी नौकरी के तौर पर राकेश अफसर बने थे.

Trending news