खोहरी हत्याकांड के मुख्य आरोपी ने पुलिस पर की फायरिंग, जवाबी फायरिंग में बदमाश घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1605639

खोहरी हत्याकांड के मुख्य आरोपी ने पुलिस पर की फायरिंग, जवाबी फायरिंग में बदमाश घायल

Alwar News: बहरोड के खोहरी गांव में धुलंडी के दिन मन्दिर में चल रहे कार्यक्रम के दौरान एक युवक को बाहर बुलाकर कुछ बदमाशो ने उसपर ताबड़ तोड़ फायरिंग कर दी जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गयी, मृतक की पहचान जिला पार्षद के प्रत्याशी रहे संजय यादव उर्फ मुन्ना खोहरी के रूप में हुई .

 

खोहरी हत्याकांड के मुख्य आरोपी ने पुलिस पर की फायरिंग, जवाबी फायरिंग में बदमाश घायल

Alwar, Behror: बहरोड के खोहरी गांव में धुलंडी के दिन मन्दिर में चल रहे कार्यक्रम के दौरान एक युवक को बाहर बुलाकर कुछ बदमाशो ने उसपर ताबड़ तोड़ फायरिंग कर दी जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गयी, मृतक की पहचान जिला पार्षद के प्रत्याशी रहे संजय यादव उर्फ मुन्ना खोहरी के रूप में हुई . बदमाश वारदात करने के बाद फरार हो गए थे , मुन्ना खोहरी की हत्या की खबर फैलते ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गयी .

बहरोड के खोहरी गांव में हुई इस हत्या की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल सहित एसपी अनिल बेनीवाल सहित पुलिस के तमाम अधिकारी वहां पहुंचे , क्षेत्र में लगातार बढ़ते अपराधों को देखते हुए लोगो का आक्रोश भी बढ़ गया , आरोपियो की गिरफ्तारी नही होने तक परिजन व ग्रामीणो ने शव उठाने से मना कर दिया ,एसपी ने जल्द आरोपियो की गिरफ्तारी का आश्वासन देते हुए कहा जबतक आरोपी गिरफ्तार नही होंगे तबतक पुलिस होली नही खेलेगी , एसपी अनिल बेनीवाल ने आरोपियो की गिरफ्तारी के लिए टीमो का गठन कर आरोपियो की तलाश शुरू की .

बहरोड में इस हत्याकांड के बाद लोगो मे दहशत का माहौल बना हुआ था इसी दौरान संजय उर्फ मुन्ना खोहरी की हत्या से सम्बंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया , जिसमे एक हिस्ट्रीशीटर अजय खोहरी और एक अन्य युवक ने वीडियो शेयर करते हुए मुन्ना खोहरी की हत्या की जिम्मेदारी उन्होंने अपने उपर ली , मृतक संजय यादव उर्फ मुन्ना खोहरी के परिजनों ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया , उधर पुलिस ने कार्यवाही को तेज करते हुए साइबर सेल और मुखबिर तंत्र की सहायता से कई जगहों पर आरोपियो की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी.

वहीं 10 मार्च की रात को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की हत्या का मुख्य आरोपी मोटरसाइकिल से हरियाणा से अपने घर खोर बसई की तरफ आ रहा है तुरन्त बहरोड थाना अधिकारी वीरेंद्र कुमार की टीम ने नाकेबंदी कर आरोपी को रोकने का प्रयास किया तो आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी जिससे एक गोली पुलिस की गाड़ी पर लगी और दूसरी गोली बहरोड थाना अधिकारी वीरेंद्र पाल विश्नोई के सीने में लगी लेकिन एसएचओ ने बुलेटप्रूफ जैकेट पहनी हुई थी जिससे वह बच गए ,उधर पुलिस ने जवाबी कार्यवाही में गोली चलाई जो बदमाश अजय खोहरी के पैर में जाकर लगी ,उसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया और उसके कब्जे से पिस्टल और एक कारतूस भी बरामद किया है.

वहीं बदमाश अजय खोहरी ने पुलिस को बताया वह अपने दूसरे साथी रवी बेगमपुर हरियाणा को पीछे भिवाडी के रामपुर में छोड़ा है इसपर वहां दूसरी टीम ने घेराबंदी की तो आरोपी रवि रामपुर की पहाड़ियों से भागने लगा और एक गहरे खड्डे में जा गिरा जिससे वह घायल हो गया पुलिस ने तुरन्त उसे भी दबोच लिया . उसके कब्जे से भी पुलिस ने अवैध हथियार बरामद किया.

बहरोड के खोहरी गांव में हुए हत्याकांड में पुलिस को आखिर सफ़लता हासिल हुई है इसमे पुलिस ने मुख्य आरोपी अजय खोहरी सहित रवि बेगमपुर को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ हत्या और आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया.

दरअसल अजय खोहरी और संजय यादव उर्फ मुन्ना खोहरी पहले कभी दोनों दोस्त हुआ करते थे लेकिन किसी बात को लेकर दोनों की बिगड़ गयी थी , उसके बाद होली के मौके पर गांव के हनुमान मंदिर में मेला भरा था सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहा था तभी कैम्पर गाड़ी में अजय खोहरी और चार पांच अन्य बदमाश वहां पहुंचे और मुन्ना खोहरी को बाहर बुलाया और राम राम भी की उसके बाद उसे नजदीक से सर में करीब चार गोलियां मार दी जिससे मुन्ना खोहरी वहीं ढेर हो गया , ग्रामीण इसे निजी अस्पताल लेकर भागे लेकिन तबतक मुन्ना की मौत हो चुकी थी. पुलिस अभी पकड़े गए बदमाशो से सख्ती से पूछताछ में लगी है और अन्य आरोपियो की ग्रिफ्तारी के प्रयास में जुटी है .

Trending news