पुलिसकर्मी के अपहरण की कोशिश रही नाकाम, दो अपहरणकर्ताओं को दबोचा
Advertisement

पुलिसकर्मी के अपहरण की कोशिश रही नाकाम, दो अपहरणकर्ताओं को दबोचा

पुलिसकर्मी के अपहरण की कोशिश अपहरणकर्ताओं की नाकाम रही. बदमाश पुलिसकर्मी का अपहरण कर कार से अलवर करौली मेगा हाईवे से होकर मालाखेड़ा होकर पृथ्वीपुरा से अनजान जगह ले जा रहे थे. 

पुलिसकर्मी के अपहरण की कोशिश रही नाकाम, दो अपहरणकर्ताओं को दबोचा

Alwar: शनिवार रात अलवर में सदर थाना अंतर्गत भूगोर तिराहे से सीकर में तैनात पुलिसकर्मी को चार लोगों ने कार से अपहरण कर लिया. अपहरणकर्ता कार को मालाखेड़ा की तरफ ले गए. जहां वह कार फंस गई.इस दौरान पुलिसकर्मी ने शोर मचा दिया जिसे सुनकर वहां ग्रामीण इक्क्ठा हो गए और उन्होंने पुलिस कर्मी को छुड़ाया और दो लोगों को पकड़ कर पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार अलवर जिले के रैणी के अमरपुर ,मंगलसिंह खेड़ा निवासी रमेश मीणा सीकर पुलिस में चालक के पद पर तैनात है.वह भूगोर तिराहे पर रह रहे अपने बच्चों से मिलने आया हुआ था. शनिवार शाम को मालाखेड़ा के केरवा निवासी राकेश और भूगोर बाईपास निवासी अमित के साथ पुलिसकर्मी का कोई विवाद था.जिसके चलते अमित ,राकेश अपने दो साथियों के साथ वहां पहुंचे. इस दौरान रमेश अपनी कार में बैठा था.चारों युवकों ने रमेश को जबरन कार में पीछे पटका और कार को लेकर मालाखेड़ा की तरफ निकल गए.

बदमाश पुलिसकर्मी का अपहरण कर कार से अलवर करौली मेगा हाईवे से होकर मालाखेड़ा होकर पृथ्वीपुरा से अनजान जगह ले जा रहे थे. जहां पृथ्वीपुरा में सड़क पर बने गहरे गड्ढे़ में मारुति सुजुकी कार फंस गई. जिसके चलते कार नहीं निकली तो बंधक पुलिसकर्मी रमेश चंद जोर जोर से चिल्लाया तो तुरंत आसपास के लोग भागे और कार को घेरे में ले लिया इस दौरान अपहरण करने वाले घबरा गए तभी लाइट भी गुल हो गई. इसका फायदा लेकर कुछ अपहरण करने वाले भाग गए जबकि राकेश कुमार,अमित मीणा ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गए .

जहां मौके पर मौजूद ग्रामीण पूर्व सरपंच इंदर मल मीणा , रविंद्र सिंह राजपूत , आशीष कुमार , संजय कुमार , महेश , अमित सहित सैकड़ों लोगों ने पूछताछ की तो पता चला कि रमेश चंद मीणा अमरपुर खेड़ा मंगल सिंह अलवर का रहने वाला है जो फिलहाल सीकर जिले में पुलिसकर्मी है . मालाखेड़ा थाना अधिकारी मुकेश कुमार का कहना है ग्रामीणों की सूचना पर तुरंत टीम भेजी गई जहां मौके से राकेश , अमित मीणा दोनों बदमाशों को हिरासत में लिया गया तथा पुलिसकर्मी रमेश चंद से भी पूछताछ की जा रही है.पुलिस का कहना है यह सदर थाना क्षेत्र से अपहरण हुआ है उनको भी सूचित कर दिया गया है इस मामले में आगे की कार्रवाई वहां होगी.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Trending news