खैरथल के देवी पटेल हॉस्पिटल के डॉक्टर पर इलाज के दौरान महिला से छेड़छाड़ का आरोप,पीटा
Advertisement

खैरथल के देवी पटेल हॉस्पिटल के डॉक्टर पर इलाज के दौरान महिला से छेड़छाड़ का आरोप,पीटा

Alwar News: खैरथल कस्बे के मातोर रोड़ स्थित देवी पटेल हॉस्पिटल के संचालक डॉक्टर जेपी शर्मा पर इलाज के लिए आई महिला के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया. जिसके बाद महिला के परिजनों ने डॉक्टर की पिटाई कर दी.

 

खैरथल के देवी पटेल हॉस्पिटल के डॉक्टर पर इलाज के दौरान महिला से छेड़छाड़ का आरोप,पीटा

Alwar, kishangarhbas: खैरथल कस्बे के मातोर रोड़ स्थित देवी पटेल हॉस्पिटल पर शनिवार शाम को हंगामा हो गया , यहां क्लिनिक संचालक डॉक्टर जेपी शर्मा पर इलाज के लिए आई महिला के साथ छेड़छाड़ के आरोप लगाते हुए महिला के परिजनों ने डॉक्टर की पिटाई कर दी , इस दौरान भारी भीड़ जमा हो गयी. वहीं डॉक्टर का कहना है वह फ्रोजन शोल्डर के चलते कंधे से कपड़े उतारे जाते हैं, लेकिन उन्होंने कोई छेड़खानी नही की है.

दरअसल खैरथल के मातोर रोड़ स्थित देवी पटेल हॉस्पिटल में फ्रोजन शोल्डर का इलाज कराने एक महिला अपने पति के साथ आई थी. डॉक्टर उसे इलाज के लिए ऊपर अपने थियेटर में ले गया, पति को नीचे बैठने के लिए कहा. डॉक्टर का कहना है इस दौरान वहां एक महिला नर्स भी मौजूद थी. फ्रोजन शोल्डर में दर्द चेक करने के लिए मशीन लगाई जाती है. महिला का कंधा नहीं उठ रहा था, तो उसने बाजू से एक तरफ के कपड़े निकाल दिए. लकीन जब मशीन लगाई वह चिल्लाने लगी, जिससे नीचे बैठे उनके परिजनों ने ऊपर आकर हंगामा कर दिया और मारपीट की.  इस दौरान मौके पर भारी भीड़ जमा हो गयी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूरी जानकारी ली और दोनों पक्षो को थाने ले गयी.

वहीं महिला के परिजनों का आरोप है डॉक्टर ने महिला के कपड़े उतार कर उसके साथ छेड़खानी की. जब महिला के चिल्लाने की आवाज आई तो पति भागकर ऊपर गया. उसने देखा कि महिला के कपड़े उतरे हुए थे. जिस पर यह हंगामा हुआ. इस मामले में दोनों पक्षों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है. पुलिस अभी इस मामले में जांच में जुटी है.

Trending news