Alwar : खैरथल जिला कलेक्टर ऑफिस में नए अधिकारी का भव्य स्वागत, MLA ने कराया पदभार ग्रहण
Advertisement

Alwar : खैरथल जिला कलेक्टर ऑफिस में नए अधिकारी का भव्य स्वागत, MLA ने कराया पदभार ग्रहण

Alwar news:  राज्य सरकार द्वारा घोषित किए गए नए जिलों में शामिल खैरथल ने कृषि उपज मंडी स्थित किसान एग्रो टावर ने शुक्रवार को शाम को नए विशेष अधिकारी के आने पर कस्बे के लोगों ने भव्य स्वागत किया.

Alwar : खैरथल जिला कलेक्टर ऑफिस में नए अधिकारी का भव्य स्वागत, MLA ने कराया पदभार ग्रहण

Alwar news: राज्य सरकार द्वारा घोषित किए गए नए जिलों में शामिल खैरथल ने कृषि उपज मंडी स्थित किसान एग्रो टावर ने शुक्रवार को शाम को नए विशेष अधिकारी के आने पर कस्बे के लोगों ने भव्य स्वागत किया इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में विधायक दीपचंद खेरिया किशनगढ़ बास उपखंड अधिकारी गंगाधर मीणा मुंडावर उपखंड अधिकारी पंकज बडगूजर सहित अन्य अधिकारियों ने नए विशेष अधिकारी डॉक्टर ओम प्रकाश बेरवा को पदभार ग्रहण कराया. 

इस मौके पर एक सादे समारोह में बोलते हुए बैरवा ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा जो मुझे कार्यभार सौंपा है उसका पूर्ण जिम्मेदारी से निर्वहन करते हुए कार्य किया जाएगा!उन्होंने कहा कि नए जिले बनने से क्षेत्र के विकास को नया आया मिलेंगे जिसमें प्रथम चरण में यहां 57 सरकारी विभाग के कार्यालय स्थापित किए जाएंगे उन्होंने लोगों की संख्या दूर करते हुए कहा कि जिला मुख्यालय खैरतल ही होगा! 

वह सभी बड़ी अधिकारी यहीं पर कार्य करेंगे उन्होंने कहा कि परिसीमन का कार्य अति शीघ्र पूरा करके राज्य सरकार को भिजवा दिया जाएगा जिससे गजट नोटिफिकेशन तुरंत लागू हो! कार्यक्रम में संबोधित करते हुए क्षेत्र विधायक दीपचंद खेरिया ने कहा कि आज नए जिलाधिकारी आने से वह पदभार ग्रहण करने से विरोधियों के मुंह पर ताला लग गया है जल्दी ही अन्य विभागों के कार्यालय स्थापित किए जाएंगे!

ये भी पढ़ें- Sri Ganganagar: : 40 वर्षीय महिला पर तेजाब फेंकने का था मामला, आरोपी गिरफ्तार

उन्होंने मुख्यमंत्री का आभार जताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने गत 2 नवंबर को खैरथल आगमन पर ही इशारों में ही आश्वासन दे दिया था खैरतल को बहुत बड़ी सौगात दी जाएगी विधायक ने खैरतल विकास मंच का भी आभार जताया उन्होंने पत्राचार करने में योगदान दिया है इस मौके पर प्रधान बीपी सुमन कृषि उपज मंडी अध्यक्ष घीसाराम कृषि उपज मंडी सचिव सुरेंद्र सैनी नेता प्रतिपक्ष विक्रम चौधरी ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष शिवचरण गुप्ता हीरालाल चौधरी जसवंत आर्य नारायण छंगानी मोहन पार्षद तेजपाल शर्मा अन्य को समेत अनेकों लोग मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- Churu: भाजपाइयों ने उपखंड कार्यालय पर की नारेबाजी, विभिन्न मुद्दों पर जताया विरोध

REPORTER- KAMLESH JOSHI

Trending news