Tijara News: गोकशी को लेकर IG का एक्शन, पूरा थाना हुआ लाइन हाजिर, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड
Advertisement

Tijara News: गोकशी को लेकर IG का एक्शन, पूरा थाना हुआ लाइन हाजिर, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

राजस्थान में अलवर जिले के तिजारा के किशनगढ़बास के बृसंगपुर गांव में गोकशी मामले में आईजी ने किशनगढ़बास इलाके के कई गांव और आसपास के जंगल इलाके पर सर्च अभियान चलाया. आईजी के द्वारा देर रात किशनगढ़बास थाने के एसएचओ सहित 38 पुलिस कर्मियों को तुरंत प्रभाव से लाइन हाजिर किया गया.

Tijara News: गोकशी को लेकर IG का एक्शन, पूरा थाना हुआ लाइन हाजिर, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

Tijara News: अलवर जिले के तिजारा के किशनगढ़बास के बृसंगपुर गांव में गोकशी मामले में जानकारी लगते ही आईजी उमेशचंद दत्ता किशनगढ़बास पहुंचे और गोकशी वाले इलाके में भारी पुलिस बल के साथ सर्च ऑपरेशन चलाया. आईजी ने किशनगढ़बास इलाके के कई गांव और आसपास के जंगल इलाके पर सर्च अभियान चलाया.

आईजी के द्वारा देर रात किशनगढ़बास थाने के एसएचओ सहित 38 पुलिस कर्मियों को तुरंत प्रभाव से लाइन हाजिर किया गया. साथ ही जिस इलाके में गोकशी का कारोबार चल रहा था, उस इलाके के बीट कांस्टेबल सहित चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया है. गोकशी को लेकर कोटपुतली बहरोड़ डीएसपी नेमी चंद को जांच सौंपी गई है. 

यह भी पढे़ं- Weather Update: एक साथ एक्टिव हुए दो पश्चिमी विक्षोभ, बदला मौसम; अगले 4 दिनों के लिए बारिश का हाई अलर्ट जारी

 

सूत्रों की मानें तो गोकशी के मामले को लेकर अभी पुलिस के और भी बढ़े अधिकारियों पर गाज गिर सकती है. गौरतलब है कि किशनगढ़बास के बृसंगपुर में बड़ी मात्रा में गौकशी का मामला सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. गोकशी की जानकारी लगते ही जयपुर रेंज आईजी उमेश चंद्र दत्ता किशनगढ़बास पहुंचे और इलाके में दबिश दी, लेकिन कई गावों में सिर्फ बच्चे, महिला और बुजुर्ग मिले. 

गोकशी में लिप्त आरोपी पुलिस की भनक लगते ही गांव छोड़कर फरार हो गए. वहीं, आईजी ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए एसएचओ सहित 38 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर करते हुए चार पुलिस वालों को सस्पेंड किया है.

पढे़ं तिजारा की एक और खबर
हीटर की आग ने बाप बेटी की मौत के बाद मां की भी ले ली जान,जाते हुए साल ने दिया बड़ा जख्म

अलवर तिजारा के मुंडाना गांव में रात को कमरे में लगी आग से झुलसे बाप-बेटी के कुछ घंटे बाद पत्नी ने भी दम तोड़ दिया.बाप-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई. वे दोनों पूरी तरह जल गए थे.पत्नी ने कुछ घंटे बाद अस्पताल में रात को दम तोड़ दिया.यह हादसा शुक्रवार देर रात का का है.

इस हादसे में दीपक, उनकी पत्नी संजू व केवल 2 महीने की बेटी की मौत हो गई है.जिससे पूरे गांव में शोक छाया हुआ है.घटना को लेकर हर कोई अचंभित हैं कि इतनी तेजी से आग कैसे लगी कि दीपक जिंदा जल गए. गहरी नींद में होने की वजह से पता नहीं चला.

मासूम बच्ची निशिका के साथ कमरे में सो रहे थे
जानकारी के अनुसार मुंडाना गांव में दीपक कुमार पुत्र रोहिताश यादव अपनी पत्नी संजू और 2 महीने की मासूम बच्ची निशिका के साथ कमरे में सो रहे थे.सर्दी से बचाव के लिए उसने कमरे में हीटर लगाया था.जिसे चालू ही छोड़ दिया था.हीटर बेड के पास ही रखा था.ज्यादा हीटिंग होने के कारण रात करीब 1.30 बजे कपड़ों में आग लग गई.जो तेजी से फैली.दंपती के गहरी नींद में होने के कारण उनको पता नहीं चला और बाद में संभलने का मौका ही नहीं मिला.

Trending news