भाजपा की जन आक्रोश सभा में देसी रसिया गाने में महिला डांसर ने किया डांस, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1515785

भाजपा की जन आक्रोश सभा में देसी रसिया गाने में महिला डांसर ने किया डांस, वीडियो वायरल

Alwar News: खेड़ली में भाजपा की जन आक्रोश सभा के दौरान एक डांसर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसके बाद भाजपा के पदाधिकारियों चुप्पी साध ली है. बताया जा रहा है कि महासभा में मुख्य वक्ता दिल्ली सांसद रमेश बिधूड़ी और भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष माधुराम चौधरी भी मौजूद थे. 

 

भाजपा की जन आक्रोश सभा में देसी रसिया गाने में महिला डांसर ने किया डांस, वीडियो वायरल

Alwar, Kherli: खेड़ली कस्बे मैं मंगलवार को भाजपा की जन आक्रोश सभा के दौरान एक नृत्यांगना द्वारा देसी रसिया गाने पर डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसके बाद भाजपा के पदाधिकारियों को जवाब देते नहीं बन पा रहा.

दरअसल मंगलवार को कस्बे के बाजाजा बाजार में भाजपा की जन आक्रोश महासभा का आयोजन किया गया था , जिसमें मुख्य वक्ता दिल्ली सांसद रमेश बिधूड़ी और भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष माधुराम चौधरी रहे. कार्यक्रम से पूर्व लोगों को रोकने के लिए देशभक्ति और सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए कलाकारों को बुलाया गया था जिन्होंने कार्यक्रम शुरू होने से पहले देश भक्ति के गाने पर महिला कलाकार द्वारा नृत्य किया गया था.

लेकिन सभा खत्म होने के बाद जब भाजपा के सभी पदाधिकारी मंच छोड़ कर जा चुके थे उसी दौरान वहा मौजूद लोगों के कहने पर महिला कलाकार द्वारा देसी रसिया गानों पर जमकर डांस किया गया और ठुमके लगाए गए. यह गाने लगभग 15 से 20 मिनट तक चले जिन पर महिला कलाकार अश्लील रूप से डांस कर ठुमके लगाती रही और मौजूद लोगों ने वहां वीडियो बनाई.

उधर वीडियो में महिला कलाकार द्वारा डांस के दौरान कई लोग अभद्र कमेंट कसते भी नजर आए. जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हुई , वायरल वीडियो के पीछे भाजपा का मंच और भाजपा के पदाधिकारियों के छायाचित्र का बैनर भी लगा हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो वायरल होते ही लोग कमेंट कर पूछ रहे हैं जन आक्रोश यात्रा का क्या यही मतलब है जिसमें महिला कलाकार को बुलाकर इस तरह का अश्लील डांस कराया गया .

लेकिन भाजपाइयों को लोगों के सवालों का जवाब नहीं सूझ रहा है. उधर विपक्षी पार्टियों द्वारा वायरल वीडियो को लेकर भाजपा नेताओं पर सवालिया निशान खड़े किए. लेकिन स्थानीय स्तर का कोई भी नेता जवाब देने के लिए सामने नहीं आ रहा है.

Trending news