Alwar News: मुंडावर में गाय तस्करों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग, कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन
Advertisement

Alwar News: मुंडावर में गाय तस्करों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग, कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

राजस्थान के अलवर में 26 अप्रैल देर रात्रि को पीएनबी बैंक एवं एसडीएम कार्यालय के पास से गौ तस्कर गायों को जबरदस्ती टैंपू में भरकर ले जाते हुए सीसीटीवी कैमरों में दिखाई दे रहे हैं. 

Alwar News: मुंडावर में गाय तस्करों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग, कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

Mundawar, Alwar News: मुंडावर कस्बे के पीएनबी बैंक के पास 2 दिन पूर्व गायों की तस्करी करते हुए हुआ वीडियो वायरल से उद्वेलित भाजपा पदाधिकारियों एवं गौ रक्षा समिति के सदस्यों ने एसडीएम पंकज बडगूजर को ज्ञापन सौंपकर आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करवाने की मांग की.

भाजपा पदाधिकारी महासिंह चौधरी, समाजसेवी इंदर यादव, एडवोकेट सुरेश यादव ने भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ एसडीएम कार्यालय पहुंचकर आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार नहीं करने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी. 

यह भी पढ़ें- गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाएंगे सुरेंद्र सिंह जाड़ावत! जानें क्यों

ज्ञापन में भाजपा पदाधिकारियों ने एसडीएम कार्यालय एवं पीएनबी बैंक के पास से ऐसी घटना होना पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह भी लगाया. साथ ही बाजार के बीचो-बीच एवं अतिसंवेदनशील स्थान बैंकों के निकट से इस घटना को अंजाम दिया जाना पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगा रहा है. 

ये लोग रहे मौजूद
इस मौके पर मुंडावर मंडल अध्यक्ष विजय सांवरिया अजरका मंडल अध्यक्ष एडवोकेट सीताराम चौधरी, चेतन तनवानी, धर्मेंद्र यादव, नितिन सैनी, अमित सैनी, गोलू पंडित, प्रशांत गुप्ता वीरसिंह, सचिन, संपत, परविंदर गुर्जर, जीतू, हितेश आदि युवा मौजूद है. 

यह भी पढ़ें- Ajmer: युवक की हत्या के बाद वाट्सअप पर लगाया स्टेटस, लिखा- बहन की मौत का बदला ले लिया

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज का वायरल
गौरतलब है कि 26 अप्रैल देर रात्रि को पीएनबी बैंक एवं एसडीएम कार्यालय के पास से गौ तस्कर गायों को जबरदस्ती टैंपू में भरकर ले जाते हुए सीसीटीवी कैमरों में दिखाई दे रहे हैं. 27 अप्रैल को सीसीटीवी कैमरे की फुटेज का वायरल होने आक्रोशित हिंदू संगठन एवं भाजपा कार्यकर्ताओं में फूट गया.

Trending news