रामगढ़ में नाबालिक लड़की के अपहरण के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग, ग्रामीणों ने डीएसपी को दिया ज्ञापन
Advertisement

रामगढ़ में नाबालिक लड़की के अपहरण के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग, ग्रामीणों ने डीएसपी को दिया ज्ञापन

Alwar News: रामगढ़ थाना क्षेत्र के चौमा गांव में नाबालिग लड़की के अपहरण का मामले में नामजद पांच आरोपियो के खिलाफ दर्ज मामले में गिरफ्तारी नही होने से खफा ग्रामीण और परिजन आज रामगढ़ डीएसपी कार्यलय पहुंचे और आरोपियो की गिरफ्तारी और लड़की की बरामदगी की मांग रखी .

 

रामगढ़ में नाबालिक लड़की के अपहरण के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग, ग्रामीणों ने डीएसपी को दिया ज्ञापन

Alwar, ramgarh: रामगढ़ थाना क्षेत्र के चौमा गांव में नाबालिग लड़की के अपहरण का मामले में नामजद पांच आरोपियो के खिलाफ दर्ज मामले में गिरफ्तारी नही होने से खफा ग्रामीण और परिजन आज रामगढ़ डीएसपी कार्यलय पहुंचे और आरोपियो की गिरफ्तारी और लड़की की बरामदगी की मांग रखी .

परिजनों ने बताया 5 लोगों के खिलाफ बेटी के अपहरण का मामला दर्ज कराया था पुलिस ने धारा 363,366ए में मुकदमा दर्ज कर लिया, लेकिन पुलिस द्वारा 5 दिन के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं की गई .
शुक्रवार को पीड़ित परिवार के साथ आदि गौड़ समाज के लोगों ने रामगढ़ डीएसपी कार्यालय का घेराव किया . जहां पर अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी की मांग व बेटी को बरामद करने को लेकर डीएसपी देशराज गुर्जर की अनुपस्थिति में रामगढ़ थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार को ज्ञापन सौंपा गया.

बेटी के पिता सुभाष शर्मा जाति आदि गौड़ ब्राह्मण निवासी चौमा ने बताया कि मेरी बेटी सोनिया जो घर से लापता हो गई थी तो तलाश करने की कोशिश की तो पता लगा कि दो युवक विष्णु पुत्र फूलचंद जाति माली निवासी ढाई पेडी अलवर व उसके अन्य दोस्त मेरे गांव में आकर मेरी बेटी का अपहरण कर कर ले गए . क्योंकि मेरी बेटी चौमा गांव में विवेक पब्लिक स्कूल में कंप्यूटर सीखने के लिए जाते थी जहां पर स्कूल के मालिक परमलाल सैनी के साले विष्णु उनके दोस्तों के साथ मिलकर मेरी बेटी का अपहरण कर कर ले गया. 5 दिन के बाद पुलिस ने अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है और ना ही बेटी का पता लगा है.

इसलिए समाज के लोग इकट्ठा होकर डीएसपी को अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार करने व बेटी को बरामद करने के लिए ज्ञापन देने के लिए आए हैं , यदि पुलिस ने जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा. थानाधिकारी सुंदर कुमार का कहना है कि 16 तारीख को नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला आया था जिसमें हमने 3 लोगों को दस्तयाब कर लिया है जिनसे पूछताछ जारी है.

यह भी पढ़ें...

Eid-Ul-Fitr 2023 Wishes: ईद पर अपने करीबियों और दोस्‍तों को भेजें 'ईद मुबारक' के ये स्पेशल संदेश

Trending news