खाना खाकर खेत गए फोटोग्राफर का सुबह पेड़ से लटकता मिला शव, परिजनों को हत्या की आशंका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1521138

खाना खाकर खेत गए फोटोग्राफर का सुबह पेड़ से लटकता मिला शव, परिजनों को हत्या की आशंका

Alwar News: भिवाड़ी के बनबन गांव में एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ पाए जाने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि युवक शनिवार रात 9 बजे खाना खाकर घर से बाहर गया था, लेकिन वापस घर नहीं लौटा.

 

खाना खाकर खेत गए फोटोग्राफर का सुबह पेड़ से लटकता मिला शव, परिजनों को हत्या की आशंका

Alwar, Tijara: भिवाड़ी के बनबन गांव में रविवार सुबह एक 22 वर्षीय युवक का शव खेत ने एक पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका हुआ पाया गया. युवक शनिवार रात 9 बजे खाना खाकर घर से बाहर गया था लेकिन वापस घर नहीं लौटा और सुबह घर से 300 मीटर दूर उसका शव पेड़ से लटका हुआ मिला. इधर, परिजनों ने युवक की किसी के द्वारा हत्या कर पेड़ से लटका ने का शक जाहिर किया है और शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने की मांग की है.

यह भी पढ़ें - महिला को घायल कर भागे बदमाश, पुलिस ने पीछा कर तलाशी ली तो मिला 30 किलो डोडा चूरा

भिवाड़ी के यूआईटी फेज थर्ड थाना क्षेत्र के गांव बनबन में एक 22 वर्षीय युवक ने देर रात फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली ,परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लिया और उप जिला स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया है. युवक के परिजन आत्महत्या की जगह किसी के द्वारा हत्या कर युवक को फांसी पर लटकाने की बात कह रहे हैं और मेडिकल बोर्ड से मृतक युवक का पोस्टमार्टम कराने की बात पर अड़े है अब पुलिस मृतक युवक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराएगी .

यह भी पढ़ें - बिल ठीक करने के नाम पर भेजा लिंक और खाते से उड़ाए साढ़े 6 लाख, पुलिस ने करवाए रिफंड

मृतक युवक के मामा सतनाम सिंह ने बताया कि मृतक राजेंद्र 22 वर्ष पुत्र लिप सिंह रायसिख भिवाड़ी में स्टूडियो फोटोग्राफर का काम करता था. मृतक के मां-बाप बनबन गांव के ही रहने वाले श्याम सिंह की जमीन में खेती बाड़ी का काम करते हैं . मृतक राजेंद्र शनिवार रात 9 बजे खाना खाकर घर से बाहर निकला था और वह सुबह तक वापस नहीं लौटा. 

सुबह मृतक के चाचा जब खेत में गए तो घर से मात्र 300 मीटर की दूरी पर ही एक मकान के पीछे पेड़ पर फांसी के फंदे से उसका लटका हुआ शव मिला . परिजनों ने तुरंत ही पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया. इधर परिजनों का आरोप है कि युवक कि किसी ने हत्या कर उसे फांसी पर लटका दिया है इसलिए युवक के शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से करवाया जाए जिससे यह पता चल सके कि यह हत्या है या आत्महत्या.

वही थानाधिकारी कुशाल सिंह ने बताया कि रविवार सुबह सूचना लगने के बाद पुलिस ने मौके पर जाकर शव को अपने कब्जे में लिया और उप जिला स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया है फिलहाल परिजन मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने की बात कह रहे हैं इसलिए बोर्ड के द्वारा पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपा जाएगा. परिजनों के द्वारा रिपोर्ट देने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

परिजनों ने बताया कि युवक दो भाई हैं जिसमें से यह बड़ा भाई था और अपना खुद का फोटो स्टूडियो चलाता था शादियों में वीडियोग्राफी व फोटो बनाने का काम करता था और अपने परिवार का गुजर-बसर कर रहा था . छोटा भाई अभी पढ़ाई कर रहा है और मां-बाप गांव के ही एक व्यक्ति के खेतों में मजदूरी कर खेती बाड़ी का काम करते हैं .

Trending news