Alwar news: सिंगराका गांव में दलित मजदूर की हत्या, हिंदू संगठन के लोग परिवार से मिलने पहुंचे गांव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1824872

Alwar news: सिंगराका गांव में दलित मजदूर की हत्या, हिंदू संगठन के लोग परिवार से मिलने पहुंचे गांव

Alwar news: राजस्थान के अलवर जिले के सिंगराका निवासी रामप्रसाद मेघवाल मजदूरी करने के लिए गांव के ही ठेकेदार साहबुद्दीन के साथ गुजरात गया था लेकिन कुछ दिन बाद परिजनों के पास फोन आया कि बीमारी के कारण उसके बेटे की मौत हो गई है.

Alwar news:  सिंगराका गांव में दलित मजदूर की हत्या,  हिंदू संगठन के लोग परिवार से मिलने पहुंचे गांव

Alwar news: राजस्थान के अलवर जिले के सिंगराका निवासी रामप्रसाद मेघवाल मजदूरी करने के लिए गांव के ही ठेकेदार साहबुद्दीन के साथ गुजरात गया था लेकिन कुछ दिन बाद परिजनों के पास फोन आया कि बीमारी के कारण उसके बेटे की मौत हो गई है. परिजन बेटे की मौत की खबर सुनकर गुजरात के चोटिला जिला सुरेंद्रनगर पहुंचे तो ठेकेदार पहले से ही उनके मृतक बेटे का पुलिस से मिलीभगत कर पोस्टमार्टम कर दिया था परिजनों ने गुजरात में रिपोर्ट दर्ज कराना चाहा लेकिन वहां पर शव को लावारिस दिखाकर मामला मार्ग में डाल दिया था.

यह भी पढ़े- Rajasthan- BJP प्रदेश अध्यक्ष CP जोशी का कांग्रेस पर हल्ला बोल, कहा- हमेशा के लिए लगने वाला है फुल स्टॉप !

 परिजन बेटे के शव को सिंगरका गांव लेकर पहुंचे गोविंदगढ़ थाने पर जीरो ट्रैकिंग में मुकदमा दर्ज कराया. परिजनों का आरोप है कि ठेकेदार शहाबुद्दीन खान से जब उसके बेटे ने मजदूरी के पैसे मांगे तो ठेकेदार ने उसके बेटे की हत्या कर दी इतना ही नहीं हत्या करने के बाद सबूत छुपाने के लिए परिजनों को पहुंचने से पहले ही पुलिस से सांठगांठ कर मृतक शव का पोस्टमार्टम करा दिया.

लेकिन पुलिस हत्या के मामले में रिपोर्ट लेने को तैयार नहीं है गोविंदगढ़ पुलिस के पास जाते हैं तो वह घटनास्थल गुजरात बताते हुए बच्चों भाई के तांगे में बैठ जाते हैं हत्या करने के बाद आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं इस मामले की सूचना हिंदू संगठन के लोगों को मिली तो भाजपा नेता जय आहूजा हिंदू संगठन के लोगों के साथ पीड़ित परिवार से मिलने गांव पहुंचे जहां पर परिवार के लोगों को सहायता राशि देते हुए पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए आश्वासन दिया.

यह भी पढ़े- Video: पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर पर चढ़ा हिंदुस्तानी रंग, लगाए- पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे!

 

Trending news