Alwar News: हैवानियत की हद पार, 15 साल बाद गर्भवती हुई महिला के पेट में मारा लात, तो दो पक्षों में हाथापाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1585095

Alwar News: हैवानियत की हद पार, 15 साल बाद गर्भवती हुई महिला के पेट में मारा लात, तो दो पक्षों में हाथापाई

Alwar News: राजस्थान के अलवर से शर्मशार करने वाली खबर है, जहां बानसूर के गुंता शाहपुर में दो पक्षों में जोरदार भिड़ंत हो गई. इस दौरान 15 साल बाद गर्भवती हुई महिला के पेट में लात मारा गया. पीड़ित महिला तीन माह की गर्भवती है. 

 

Alwar News: हैवानियत की हद पार, 15 साल बाद गर्भवती हुई महिला के पेट में मारा लात, तो दो पक्षों में हाथापाई

Alwar News : अलवर के बानसूर के गुंता शाहपुर में बुधवार को एक ही परिवार के दो पक्षों में जमकर मारपीट करने का मामला सामने आया है. जिसने दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट करने का मामला पुलिस में दर्ज करवाया है. मामला 22 फरवरी बुधवार सुबह करीब 8 बजे का गुंता गांव का है, महिला राजबाला बावरिया ने बताया की 22 फरवरी की सुबह मेरा पति सुंदर बावरिया किसी काम से घर के बाहर गया हुआ था. मैं घर के अंदर काम कर रही थी. 

वहीं, घर पर अकेली देखकर मेरे ही परिवार के सीताराम, दलीप, भोमली, कंभो, सोना यह सभी मेरे घर पर हाथों में लाठी-डंडे, कुल्हाड़ी पत्थर लेकर आ गए और आते ही मेरे ऊपर जानलेवा हमला कर दिया.

महिला ने बताया की वो 3 माह की गर्भवती है. 15 साल बाद गर्भवती हुईं है. इसी को लेकर परिवार के लोगों ने महिला के साथ मारपीट की और गर्भ गिराने को लेकर महिला के पेट में लात मारी और लाठी-डंडों मारपीट की गई.

 मारपीट में महिला के दांत टूट गए. वहीं, महिला ने बताया कि शोर मचाने पर मेरा पति सुंदर भागकर आया तो उन लोगों ने उसके साथ भी मारपीट कर दी. वहीं, चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बीच-बचाव करवाया.

महिला ने बताया कि इन लोगों ने हमारे घर पर आकर मेरे ऊपर लाठी-डंडों और पत्थरों से हमला कर दिया. परिवार के लोगों ने धमकी देते हुए कहा कि तेरे को संतान पैदा नहीं होने देंगे और तुझे जान से मारेंगे.

वहीं, महिला ने बताया कि परिवार के लोगों को मेरे बच्चा होने का पता लगा तो उन लोगों ने मुझे अकेला देखकर मुझे और मेरे पेट में पल रहें तीन माह के बच्चे को मारने का प्रयास किया. वहीं, महिला का बानसूर के उप जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

वहीं, बानसूर थाना प्रभारी ने बताया कि एक ही परिवार के दोनो पक्षों की महिलाओं ने घर में घुसकर मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, उन्होंने बताया कि एक पक्ष की महिला सुनीता ने नाले के विवाद को लेकर मामला दर्ज करवाया है.

दूसरे पक्ष की महिला राजबाला बावरिया ने मामला दर्ज करवाया है कि मेरे बच्चा होने को लेकर मारपीट कर दी. वहीं, पुलिस ने दोनो पक्षों की ओर से मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- जयपुर में तीन दिनों तक पानी का मीटर रहेगा शटडाउन, 10 लाख की आबादी प्रभावित, स्टोरेज ही सहारा

 

Trending news